logo-image
लोकसभा चुनाव

Goa Tour: गोवा की घुमकडी करने वालों की आई मौज, आईआरसीटीसी ने लॅान्च किया सस्ता टूर पैकेज

IRCTC Goa Tour: दिसंबर में गोवा टूर हर व्यक्ति का सपना होता है. क्योंकि सर्दियों में गोवा का मौसम बहुत ही मजेदार हो जाता है.

Updated on: 02 Nov 2023, 12:31 PM

highlights

  • टूर पैकेज में फ्लाइट टिकट के साथ ही मिलेंगी कई सुविधाएं
  • खाने-पीने और ठहरने तक किसी बात की न करें चिंता
  • 4 दिन और 3 रात की होगी टूर पैकेज की अवधि

 

नई दिल्ली :

IRCTC Goa Tour: दिसंबर में गोवा टूर हर व्यक्ति का सपना होता है. क्योंकि सर्दियों में गोवा का मौसम बहुत ही मजेदार हो जाता है. इसलिए दुनियाभर के सैलानियों को गोवा लुभाता है. यदि आप भी सर्दियों के मौसम में गोवा घूमना चाहते हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. क्योंकि आईआरसीटीसी ने शानदार व किफायती टूर पैकेज लॅान्च किया है. जिसमें आपको फ्लाइट टिकट के साथ बहुत सारी सुविधाएं मिलेंगी.  यदि आप भी गोवा घूमने का आनंद लेना चाहते हैं तो आईआरसीटीसी की वेबसाइट पर जाकर अपनी सीट बुक कर सकते हैं. क्योंकि गोवा के  लिए कोई भी पैकेज लॅान्च होते ही फुल हो जाता है... आपको बता दें कि इस टूर पैकेज की शुरूआत 15 दिसंबर से की जाएगी. 

यह भी पढ़ें : EPFO: नौकरीपेशा लोगों को मिला दिवाली गिफ्ट, पीएफ अकाउंट में जमा होगा ब्याज का पैसा

यहां घूमने का मिलेगा मौका
आपको बता दें कि गोवा को भारत का स्विटजरलैंड कहा जाता रहा है.  इसलिए खासकर दिसंबर में यहां घूमने वालों की भीड़ होती है. पैकेज में आपको नॉर्थ और साउथ गोवा की सैर का मौका मिल रहा है. इस पैकेज में आपको 3 स्टार होटल में रुकने की सुविधा मिलेगी.पैकेज में 3 ब्रेकफास्ट और 3  डिनर की व्यवस्था की गई है.  सभी जगह जाने के लिए एसी बस की फैसिलिटी भी टूर पैकेज में मिल रही है. ये पैकेज 3 दिन  व 4 रातों के लिए डिजाइन किया गया है. टूर के दौरान एक अंग्रेजी बोलने वाले गाइड की व्यवस्था भी की गई है.

कितना आएगा खर्च
आपको बता दें कि ये टूर पैकेज 15 दिसंबर से शुरु किया जा रहा है. क्योंकि दिसंबर में ही गोवा घूमने का असली आनंद होता है. यात्रियों को इंडिगो एयरलाइंस से लखनऊ से गोवा जाने और आने की फ्लाइट की टिकट मिल रही है. साथ ही आपको गोवा के कई फेमस बीच पर घूमने का मौका आपको मिलने वाला है. अब बात खर्च की करें तो अकेले यात्रा करने पर आपको प्रति यात्री  44,000 रुपये, दो लोगों को 37,700 रुपये और तीन लोगों को 37,300 रुपये के हिसाब से खर्च करना पड़ेगा. बुकिंग के लिए आईआरसीटीसी की वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं.