logo-image

Diwali Gold Offers: गोल्ड खरीद बर बंपर ऑफर, यहां फ्री में मिल रहा सोने का सिक्का

Discount Offers on Gold and Diamond: अगर आप भी दिवाली व धनतेरस की खुशी दोगुनी करना चाहते हैं तो ये खबर आपके लिए ही है. क्योंकि दिवाली पर सोना-चांदी खरीदना शुभ माना जाता है. इसलिए कई कंपनीज ने लुभावने ऑफर की भरमार की है.

Updated on: 09 Nov 2023, 08:57 AM

highlights

  • धनतेरस व दिवाली पर कई कंपनीज ने ग्राहकों को लुभाने के लिए निकाली कई स्कीम
  • कुछ नियम व शर्त पूरी करने पर मिल रहा ऑफर का लाभ, ऐसे उठाएं लाभ 
  • क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर एक्स्ट्रा 3 फीसदी की मिल रही छूट

नई दिल्ली :

Discount Offers on Gold and Diamond: अगर आप भी दिवाली व धनतेरस की खुशी दोगुनी करना चाहते हैं तो ये खबर आपके  लिए ही है. क्योंकि दिवाली पर सोना-चांदी खरीदना शुभ माना जाता है. इसलिए कई कंपनीज ने लुभावने ऑफर की भरमार की है. कहीं -कहीं तो निश्चित खरीदारी पर सोने का सिक्का तक मुफ्त दिया जा रहा है. यही नहीं क्रेडिट कार्ड व डेबिट कार्ड पर भी इंस्टेंड डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसके अलावा आपको बता दें कि कई कंपनी सोना चांदी की खरीदारी पर कई लुभावने ऑफर भी दे रही है.. आइये जानते हैं कहां से सोना खरीदने पर मिलेगा ज्यादा लाभ. 

यह भी पढ़ें : Delhi Metro: दिवाली पर इतने बजे शुरू होंगी दिल्ली मेट्रो की सेवाएं, जानिए क्या है आखिरी ट्रेन का समय?

यहां मिल रहा डिस्काउंट
जानकारी के मुताबिक कल्याण ज्वैलर्स  के मशहूर डायमंड ज्वैलरी ब्रांड Candere डायमंड पर 20 फीसदी तक की छूट दी जा रही है. वहीं देश के बड़े बैंकों के क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर एक्स्ट्रा 3 फीसदी की छूट भी आ ले सकते हैं. तनिष्क की बात करें तो  मशहूर डायमंड ज्वैलरी ब्रांड Carat Lane डायमंड की खरीदी पर 25 फीसदी तक की छूट दे रहा है. यह छूट 4000 रुपये से अधिक की खरीदी पर मिलेगा. इसके अलावा  Joyalukkas भी अपने ग्राहकों को डायमंड की खरीदारी पर 25 फीसदी तक का भारी डिस्काउंट ऑफर कर रहा है.

यह भी पढ़ें : UP के इन बच्चों पर मेहरबान हुई सरकार, अब प्रतिमाह मिलेंगे 4,000 रुपए

यहां मिलेगा सोने का सिक्का फ्री
आपको बता दें कि Malabar Gold & Diamonds ने भी दिवाली के अवसर पर खरीदारों को बंपर डिस्काउंट का मुंह खोल दिया है.  यदि आप इस यहां से 30,000 रुपए का सोना खरीदते हैं तो 100 मिलीग्राम का सोना का सिक्का आपको फ्री दिया जाएगा. एसबीआई कार्ड धारकों को 25,000 रुपये की शॉपिंग पर 5 फीसदी का कैशबैक मिल रहा है. यह सभी ऑफर्स 19 नवंबर तक के लिए वैलिड हैं.  इसके अलावा टाटा का ज्वैलरी ब्रांड तनिष्क (Tanishq) दिवाली के खास मौके पर सोने और हीरे के गहने के मेकिंग चार्ज पर 20 फीसदी की छूट दे रहा है.