logo-image

84 दिनों की वैलिडिटी वाले एयरटेल प्रीपेड प्लान 379 रुपये से शुरू

एयरटेल कस्टमर्स को हमेशा ही कई तरह के प्रीपेड प्लान्स की सुविधा उपलब्ध कराता है. ये प्लान्स अलग-अलग वैलिडिटी और ऑफर के साथ आते हैं.

Updated on: 05 Jun 2021, 02:51 PM

highlights

  • एयरटेल की लंबी वैलिडिटी वाले प्लान्स से बार-बार रिचार्ज कराने के झंझट से मुक्ति
  • कंपनी के वे प्लान्स जो 84 दिन की वैलिडिटी के साथ आते हैं.

नई दिल्ली:

देश की दिग्गज टेलिकॉम कंपनी भारती एयरटेल अपने कस्टमर्स के लिए बेहतरीन प्लान पेश करती रहती है. यह अपने कस्टमर्स को हमेशा ही कई तरह के प्रीपेड प्लान्स की सुविधा उपलब्ध कराता है. ये प्लान्स अलग-अलग वैलिडिटी और ऑफर के साथ आते हैं. कुछ कस्टमर बार-बार रिचार्ज कराने के झंझट से बचने के लिए थोड़ी लंबी वैलिडिटी वाला प्लान अपनाते हैं. अगर आप भी उन कस्टमर्स में से हैं जिन्हें लंबे वैलिडिटी वाले प्लान पसंद है तो हम आपको यहां कंपनी के उन बेस्ट प्लान्स की जानकारी दे रहे हैं जो 84 दिन की वैलिडिटी के साथ आते हैं.

379 रुपये वाला प्लान

एयरटेल का ये प्लान 84 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है. इतनी वैलिडिटी के दौरान इस प्लान में कस्टमर्स को 6GB डेटा, अनलिमिटेड कॉल्स और टोटल 900SMS दिए जाते है. इन सबके साथ ही कस्टमर्स को इस प्लान में Airtel Xstream प्रीमियम का फ्री सब्सक्रिप्शन, फ्री हेलोट्यून्स, 3 महीने के लिए Apollo 24|7 Circle, फ्री विंक म्यूजिक, 1 साल के लिए फ्री ऑनलाइन कोर्स, Amazon Prime मोबाइल एडिशन का 30 दिन का फ्री ट्रायल और FASTag पर 100 रुपये का कैशबैक भी दिया जाता है.

598 रुपये वाला प्लान

कंपनी का ये प्लान 84 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है. इस दौरान इसमें रोज 1.5GB डेटा कस्टमर्स को दिया जाता है. साथ ही इसमें अनलिमिटेड कॉल्स और रोज 100SMS भी कस्टमर्स को दिए जाते हैं. इस प्लान में कस्टमर्स को Amazon Prime मोबाइल एडिशन का 30 दिन का फ्री ट्रायल भी दिया जाता है. इन सबके साथ ही कस्टमर्स को इस प्लान में Airtel Xstream प्रीमियम का फ्री सब्सक्रिप्शन, फ्री हेलोट्यून्स, 3 महीने के लिए Apollo 24|7 Circle, फ्री विंक म्यूजिक, 1 साल के लिए फ्री ऑनलाइन कोर्स और FASTag पर 100 रुपये का कैशबैक भी ऑफर किया जाता है. 

698 रुपये वाला प्लान

 कंपनी के इस प्लान में कस्टमर्स को 84 दिन की वैलिडिटी दी जाती है. इस दौरान कस्टमर्स को इसमें रोज 2GB डेटा, अनलिमिटेड कॉल्स और रोज 100SMS दिए जाते हैं. इस प्लान के बाकी के फायदे 598 रुपये वाले प्लान जैसे ही हैं.