logo-image

Air Travel Offers: दिल्ली से लखनऊ के टिकट में करें विदेशी टूर, सिर्फ 5,555 रुपए में इस देश की सैर करने का ऑफर

Air Travel Offers: अगर आप गर्मियों की छुट्टियों में कहीं घूमने का प्लान कर रहे हैं तो ये खबर आपके बहुत काम की है. क्योंकि आज हम आपको ऐसे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं. जिसमें आपको दिल्ली से लखनऊ के टिकट में ही विदेश जाने का मौका मिल जाएगा.

Updated on: 19 May 2023, 02:32 PM

highlights

  • 15 मई से 25 अक्टूबर तक मिल  रहा है सस्ते में विदेश घूमने का मौका
  • सिर्फ छुट्टी के दिनों को छोड़कर अन्य सभी दिनों में मिलेगा ऑफर का लाभ

नई दिल्ली :

Air Travel Offers: अगर आप गर्मियों की छुट्टियों में कहीं घूमने का प्लान कर रहे हैं तो ये खबर आपके बहुत काम की है. क्योंकि आज हम आपको ऐसे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं. जिसमें आपको दिल्ली से लखनऊ के टिकट में ही विदेश जाने का मौका मिल जाएगा.  जी हां वियतनाम की सबसे बड़ी निजी एयरलाइन, वियतजेट ने खासकर भारतीयों के लिये तैयार किये गये प्रमोशन की घोषणा की है. जिसमें सिर्फ 5555 रुपए में दिल्ली से वियतनाम जाने का ऑफर दिया गया है. आपको बता दें कि ऑफर 15 मई से  25 अक्‍टूबर तक वैलिड है. 

यह भी पढ़ें : RBI Guideline: इन स्थानों पर क्रेडिट कार्ड यूज करना करेगा जेब ढीली, 20% तक देनें होंगे ज्यादा चार्ज

सिर्फ छुट्टी के दिनों में नहीं मिलेगा लाभ 
आपको बता दें कि भारत और वियतनाम की छुट्टियों के दिनों को छोड़कर सभी दिनों ये छूट मान्य होगी. वियतजेट द्वारा जारी प्रेस रिलीज के अनुसार  'यात्री वियतनाम (HCMC/Hanoi) और भारत (Mumbai/New Delhi/Ahmedabad) को जोड़ने वाले सभी रूट्स के लिये वियतजेट एयर मोबाइल ऐप पर तथा www.vietjetair.com पर यह ऑफर प्राप्‍त कर सकते हैं,,. इसके अलावा कुछ फ्लाइट्स पर वाउचर भी मिल सकता है. इसलिए कोई भी भारतीय ऑफर का लाभ उठाकर विदेशी टूर कर सकता है.

मिलेगा वाउचर 
आपको बता दें कि 10 मई और 15 अगस्‍त, 2023 के बीच फ्लाइट टिकट खरीदने वाले यात्रियों के एक विशेष ऑफर भी दिया गया है. जिसमें आपको 350 रूपये की अक वाउचर मिल सकता है.  ई-वाउचर को वियतनाम की सभी घरेलू उड़ानों और वियतजेट के अंतर्राष्‍ट्रीय नेटवर्कों पर टिकट खरीदने के दौरान रिडीम भी किया जा सकता है. आपको बता दें कि यह ऑफर 10 अगस्त से 31 दिसंबर तक वैलिड माना जाएगा.