logo-image

'द कपिल शर्मा शो' के नए सीजन में इस अवतार में नजर आएंगी रोशेल राव, कह दी ये बड़ी बात

रोशेल राव एक मॉडल और एंकर हैं. उन्हें 2012 में 'फेमिना मिस इंडिया इंटरनेशनल' के ताज से नवाजा गया था. वह काफी बार किंगफिशर के काफी सारे कैलेंडर में भी नजर आ चुकी हैं. 2015 में वह 'बिग बॉस' के नौवें सीजन में एक प्रतिभागी के रूप में शामिल हुई थीं.

Updated on: 30 Dec 2018, 07:29 PM

मुंबई:

मॉडल-एंकर रोशेल राव 'द कपिल शर्मा शो' के नए सीजन को लेकर रोमंचित हैं, क्योंकि इसमें वह अलग-अलग अवतार में नजर आएंगी. उन्होंने कहा कि जहां तक कॉमेडी शो की बात है, तो इनमें महिलाओं की ही कोई खास छवि नहीं होती है. उनका मानना है कि हर कोई किसी न किसी तरह से किसी खास छवि में बंधा होता है, लेकिन सभी में अच्छा हास्य और भावना होती है.

रोशेल ने कहा, 'जब बात कॉमेडी शो की होती है तो यह महिलाओं के संबंध में ही सिर्फ किसी खास छवि (स्टीरियोटाइप) में नहीं बंधा होता है, ईमानदारी से देखा जाए तो हर स्टीरियोटाइप बात का इस प्रकार के शो में दोहन किया जाता है. यह ऐसी चीज है जो हमें किसी चीज के बारे में हंसाने या मजाक करने का मौका देती है.'

ये भी पढ़ें: काजोल के बेटी न्यासा ने इस तस्वीर से सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, कुछ ही घंटों में मिले लाखों लाइक्स

रोशेल ने कहा कि जब कॉमेडी के इस खास पहलू की बात आती है तो उनका मानना है कि हर किसी को इसे मजाक के रूप में ही लेना सीखने की जरूरत है क्योंकि कॉमेडी इसी के बारे में है. उन्होंने कहा कि हम अपने आसपास की जिन चीजों के बारे में जानते हैं, उसी का हास्य बनाते हैं और अगर हर चीज के बारे में जो धारणा बनी-बनाई हुई है उसको हूबहू उसी रूप में लेना शुरू कर देंगे तो फिर मजाक या मनोरंजक कंटेंट दे पाना मुश्किल हो जाएगा.

पूर्व ब्यूटी क्वीन ने कहा, 'ईमानदारी से कहूं तो भारत में लोग यहीं चीज पसंद करते हैं. वे उन लोगों के बारे में चुटकुले सुनना पसंद करते हैं, जो उनके बॉस की तरह होते हैं या ऐसी महिला के बारे में जो उन्हें उनकी सास की याद दिलाती हो.'

रोशेल का मानना है कि कॉमेडी यही करती है.

उन्होंने कहा, 'यह लोगों को अपनी जिंदगी से जुड़ी चीजों के बारे में हंसने का मौका देती है, जो कहीं न कहीं उनके तनाव का कारण होती है. तो, यह सिर्फ महिलाओं से संबंधित नहीं है, बल्कि हर किसी की किसी न किसी तरह की छवि या धारणा के बारे में है, लेकिन कुल मिलाकर एक अच्छे हंसी-मजाक व अच्छी भावना के साथ.'

ये भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण नहीं रणवीर सिंह के लिए साल 2018 रहा इस वजह से बेहद लकी

बता दें कि रोशेल राव एक मॉडल और एंकर हैं. उन्हें 2012 में 'फेमिना मिस इंडिया इंटरनेशनल' के ताज से नवाजा गया था. वह काफी बार किंगफिशर के काफी सारे कैलेंडर में भी नजर आ चुकी हैं. 2015 में वह 'बिग बॉस' के नौवें सीजन में एक प्रतिभागी के रूप में शामिल हुई थीं.

रोशेल ने बिग बॉस सीजन 9 के कंटेस्टेंट्स कीथ सिकेरा से इसी साल शादी की. रोशेल और कीथ ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए शादी की जानकारी दी थी.