Bigg Boss 11 Finale: शिल्पा शिंदे ने हिना खान को हराकर बिग बॉस 11 का खिताब जीता

टीवी पर ‘भाबीजी घर पर हैं’शो से मसहूर हुई शिल्पा शिंदे ने बिग बॉस 11 का खिताब जीत लिया है।

  |   Updated On : January 15, 2018 01:33 AM
शिल्पा शिंदे ने बिग बॉस 11 का खिताब जीता (ANI)

शिल्पा शिंदे ने बिग बॉस 11 का खिताब जीता (ANI)

नई दिल्ली:  

टीवी पर ‘भाबीजी घर पर हैं’ शो से मशहूर हुई शिल्पा शिंदे ने बिग बॉस 11 का खिताब जीत लिया है। शिल्पा ने फाइनल में टीवी एक्ट्रेस हीना खान को हराया। आपको बता दे कि फिनाले में शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, हिना खान और पुनीश शर्मा में मुकाबला था।

पहले पुनीश शर्मा शो से बाहर हुए उसके बाद विकास गुप्ता और फिर हिना से शिल्पा ने यह खिताबी मुकाबला जीत लिया। शिल्पा को शो का विनर बनने के बाद 44 लाख का इनाम मिलेगा।

फिनाले में जनता को लाइव वोटिंग का भी मौका दिया गया था। 10 मिनट के लिए वोटिंग लाइन्स खोली गई थीं। आपको बता दें कि फिनाले शुरू होने से पहले ही सोशल मीडिया पर खबरें आने लगी थीं कि शिल्पा जीत जाएंगी।

बिग बॉस 11 के प्रतियोगी प्रियांक शर्मा, हितेन तेजवानी, बेनाफ्शा, लव त्‍यागी, आकाश ददलानी, सपना चौधरी और बंदगी कालरा भी आज ग्रैंड फिनाले में नजर आए। 

कौन है शिल्पा शिंदे
शिल्पा शिंदे शुरू से ही बिग बॉस सीजन 11 के विनर प्राइज के लिए सबसे मजबूत दावेदार मानी जा रही थी। शिल्पा शिंदे एक टीवी एक्ट्रेस हैं, और लंबे वक्त से टीवी जगत में काम कर रही हैं। शिल्पा शिदे ‘एंड टीवी’ पर प्रसारित होने वाले अपने शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ से मशहूर हुईं। हालांकि बाद में उन्हें कुछ कारणों से शो से बाहर कर दिया गया।

और पढ़ें: BCI ने SC जजों से की मुलाकात, जल्द विवाद सुलझने का किया दावा

शिंदे ने धारावाहिक मिस इंडिया, हातिम में और संजीवनी में चित्रा के रूप में अभिनय किया था। शिंदे ने दो तेलुगू फिल्मों में भी काम किया है, पहली दसरी नारायण राव की छिना और दूसरी सुरेश वर्मा के शिवानी है।

शिंदे ने नेगेटिव रोव के साथ दिसंबर 1999 में अपना करियर शुरू किया थी. वह आम्रपाली, मेहेर और हरि मिर्ची लाल मिर्ची (2002) में दिखाई दीं थीं। वह सोनी के सब टीवी पर आने वाले शो चिड़ियाघर में भी दिखी थीं।

और पढ़ें: भारत पहुंचे नेतन्याहू का गर्मजोशी से गले लगाकर मोदी ने किया स्वागत

First Published: Sunday, January 14, 2018 11:20 PM

RELATED TAG: Shilpa Shinde, Vikash Gupta, Heena Khan,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो