Bigg Boss 11: घर में 'विलेन' बन चुकी हिना खान ने लड़ाई में सलमान खान को घसीटा, किया ये कमेंट

हिना खान के इरादे इतने बुलंद है कि वह सलमान खान को भी अपनी लड़ाई में खींच लाई हैं।

  |   Updated On : November 11, 2017 12:22 PM
हिना खान (फाइल फोटो)

हिना खान (फाइल फोटो)

मुंबई:  

इन दिनों हिना खान के तेवर सातवें आसमान पर हैं। वह बिग बॉस के 11वें सीजन में विलेन की तरह उभर कर आई हैं। हिना घर के हर सदस्य को अपने मन-मुताबिक चलाने की कोशिश करती हैं, लेकिन जब कोई उनकी बात नहीं सुनता है तो उसे गलत साबित करने पर उतारू हो जाती हैं। इस बार तो उन्होंने हद कर दी, जब सलमान खान को भी इस लड़ाई में घसीट लिया।

हिना खान ने एक एपिसोड में यह बात कबूली कि शिल्पा शिंदे, अर्शी खान और आकाश ददलानी उनकी हिट लिस्ट में हैं। वह इन तीनों के साथ बुरा व्यवहार करती हैं, इसके बाद ये सभी भी उन्हीं के अंदाज में उनसे पेश आते हैं।

(कौन बना Bigg Boss 11 के घर का नया कैप्टन, पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)

दरअसल बेनाफ्शा ने गुस्से में आकाश के बाल खींच लिए थे, जिसके बाद बिग बॉस ने उन्हें खुद नॉमिनेट किया और कालकोठरी की सजा सुनाई। फिर सब्यसाची, आकाश और बंदिगी ने आपसी सहमति से टास्क में निराशाजनक प्रदर्शन करने के लिए हिना खान, हितेन तेजवानी को भी कालकोठरी में भेजने का फैसला लिया।

यह सुनते ही हिना खान का पारा चढ़ गया। अब वह कालकोठरी में बैठकर ही लव त्यागी और प्रियांक शर्मा को अपने इशारे पर नचा रही हैं। त्यागी ने बातचीत के दौरान कहा कि पिछले साल भी कॉमनर्स थे। इस पर हिना ने कहा, 'लेकिन आकाश ददलानी और अर्शी खान जैसे नहीं, ये तो सलमान खान से भी बड़े सेलिब्रिटी हैं।'

हिना खान के इरादे इतने बुलंद है कि वह सलमान खान को भी अपनी लड़ाई में खींच लाई हैं। अब देखना होगा कि शनिवार को वीकेंड के वार में सलमान किसकी क्लास लगाते हैं।

ये भी पढ़ें: UK में भारतीय-पाकिस्तानी किराएदार पका सकेंगे कढ़ी, केस हारा मकान मालिक

First Published: Saturday, November 11, 2017 09:38 AM

RELATED TAG: Hina Khan, Salman Khan, Big Boss 11,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो