BREAKING NEWS
  • पाकिस्तान से खेल संबंध तोड़ना सही नहीं : तेजस्वी यादव- Read More »
  • IPL: 4 महीने तक मैदान से बाहर रहने के बाद इस विस्फोटक बल्लेबाज की हुई वापसी, KKR ने ली राहत की सांस- Read More »
  • कांग्रेस ने सर्जिकल स्ट्राइक से जुड़े डीएस हुड्डा को सौंपी राष्ट्रीय सुरक्षा टास्क फोर्स की कमान तो वित्त मंत्री ने ली चुटकी- Read More »

फिल्मों के बाद वेब सीरीज में दिखे राणा दग्गुबाती, बताएंगे 'सोशल' मीडिया वरदान है या अभिशाप!

News State Bureau  |   Updated On : December 09, 2017 04:54 PM
राणा दग्गुबाती (फाइल फोटो)

राणा दग्गुबाती (फाइल फोटो)

मुंबई:  

एसएस राजामौली की ब्लॉकबस्टर मूवी 'बाहुबली 2' में जबरदस्त एक्टिंग कर सभी का दिल जीतने वाले 'भल्लालदेव' यानि राणा दग्गुबाती अब वेब सीरीज में नजर आ रहे हैं। वीयू, फ्रीमियम वीडियो ऑन डिमांड प्लेटफॉर्म ने सीरीज शुरू की है।

इस सीरीज में राणा एक टाइकून का किरदार निभा रहे हैं। वह यह सवाल उठा रहे हैं कि सोशल मीडिया वरदान है या अभिशाप है? राणा इस द्विभाषी काल्पनिक थ्रिलर को पेश भी कर रहे हैं, जो तमिल और हिंदी भाषा में फिल्माई जा रही है।

राणा का पहला डिजिटल फिक्शन

यह उनका पहला डिजिटल फिक्शन है। उनका मानना है कि सोशल के जरिए वह फैंस को कुछ रोमांचक और प्रासंगिक पेश कर रहे हैं। यह एक ऐसी कहानी है, जो डिजिटल प्लेटफॉर्म के दर्शकों को जोड़ेगी।

साइबर क्राइम के प्रति जागरुक करेगी सीरीज

इस शो का बैकग्राउंड हैदराबाद पर आधारित है। 13 एपिसोड वाली यह सीरीज चार ऐसे लोगों की कहानी है, जो एक लापता लड़की से जुड़े रहस्य को हल करने के लिए साथ आते हैं। यह सीरीज लोगों को साइबर क्राइम के लिए प्रति जागरूक करेगी।

सोशल वेब सीरीज को शशि सुदीगला ने डायरेक्ट किया है। एक्टर नवीन कस्तूरिया भी इसमें भूमिका निभा रहे हैं। वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रिया बनर्जी लीड एक्ट्रेस हैं।

इस वेब सीरीज में इनके अलावा आराधना उत्पल, अब्दुल रज्जाक, मोइन खान और प्रीति असरानी जैसे कलाकार भी हैं।

यहां देखें 'सोशल' का पहला एपिसोड:

2010 में की थी एक्टिंग की शुरुआत

राणा ने साल 2010 में पॉलिटिकल थ्रिलर फिल्म 'लीडर' से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने साल 2011 में 'दम मारो दम' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने तमिल, तेलुगु फिल्मों में काम किया। हालांकि 'बाहुबली' सीरीज से उन्हें पूरी दुनिया में पहचान मिली। इस फिल्म में उनके अलावा प्रभास और अनुष्का शेट्टी ने शानदार एक्टिंग की थी।

ये भी पढ़ें: #ShortFilm: दिव्या खोसला कुमार की 'बुलबुल' में कॉमेडी का डोज

First Published: Saturday, December 09, 2017 04:14 PM

RELATED TAG: Rana Daggubati,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो