logo-image

मौनी रॉय कर रही हैं शिकागो की सैर.. तस्वीरों में देखें स्टनिंग अंदाज

मौनी के बॉलीवुड में डेब्यू करने की भी खूब चर्चा हो रही है। अभी तक खबर आ रही थी कि वह सलमान खान के साथ पहली फिल्म करेंगी।

Updated on: 24 Jun 2017, 09:04 AM

मुंबई:

'नागिन 2' टीवी सीरियल में शिवांगी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों शिकागो की सैर कर रही हैं। मौनी ने अपनी खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। वह अपने दोस्तों के साथ छुट्टियां बिता रही हैं।

बता दें कि मौनी के बॉलीवुड में डेब्यू करने की भी खूब चर्चा हो रही है। अभी तक खबर आ रही थी कि वह सलमान खान के साथ पहली फिल्म करेंगी, लेकिन हाल ही में मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि उन्हें अक्षय कुमार के अपोजिट फाइनल कर लिया गया है।

मौनी रॉय और अक्षय कुमार इसकी शूटिंग अगस्त महीने में कर सकते हैं। इसमें अक्षय हॉकी कोच बलबीर सिंह के किरदार में नजर आएंगे। यह फिल्म 15 अगस्त 2018 को रिलीज होगी। बता दें कि बलबीर सिंह तीन बार ओलंपिक मेडल जीतने वाले भारतीय हॉकी टीम के कोच थे।

ये भी पढ़ें: VIDEO: 'विश्व चैम्पियन होने के बावजूद मेरा जीवन अधूरा माना गया'

 

Zen' ed out after this morning yoga + food = ❤️ #wannabeyogini With my soni bun @sonakshi_malik

A post shared by mon (@imouniroy) on Jun 22, 2017 at 10:36am PDT

मशहूर टीवी एक्ट्रेस ने ने पिछले साल रिलीज हुई 'तुम बिन 2' में कैमियो का रोल प्ले किया था। उन्होंने साल 2007 में 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' शो से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह कई सीरियल्स में नजर आईं।

ये भी पढ़ें: सलमान की 'ट्यूबलाइट' जलने से पहले ही टिमटिमाई

 

This cuddling weather, the saved kisses , standing on her rooftop; imaged in my mind etc etc ..

A post shared by mon (@imouniroy) on Jun 20, 2017 at 8:12pm PDT

 

a windy witchy wednesday

A post shared by mon (@imouniroy) on Jun 21, 2017 at 11:26pm PDT

इंस्टाग्राम पर भी मौनी की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम पर उन्हें 3.1 मिलियन यूजर्स फॉलो करते हैं। वह फिलहाल टीवी शो 'नागिन 2' में लीड रोल में नजर आ रही हैं। इसमें वह नागिन का किरदार निभा रही हैं। इसके पहले इस सीरियल के पहले पार्ट में वह शिवन्या की भूमिका निभा रही थीं।

(राष्ट्रपति चुनाव-2017 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)