logo-image

'कसौटी जिंदगी की 2' की एरिका फर्नांडिस का बिकिनी Look छाया, देखें बोल्ड तस्वीरें

एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) टीवी जगत की मशहूर अदाकारा हैं. वह 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से सभी के दिलों में जगह बना चुकी हैं. इन दिनों वह एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' (Kasauti Zindagi Ki 2) में प्रेरणा शर्मा का किरदार निभाकर फिर सुर्खियों में हैं.

Updated on: 20 Feb 2019, 08:36 AM

मुंबई:

एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) टीवी जगत की मशहूर अदाकारा हैं. वह 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से सभी के दिलों में जगह बना चुकी हैं. इन दिनों वह एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' (Kasauti Zindagi Ki 2) में प्रेरणा शर्मा का किरदार निभाकर फिर सुर्खियों में हैं. अनुराग और प्रेरणा की लव स्टोरी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है और यही वजह है कि एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती जा रही है.

एरिका भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने ऐसी फोटो शेयर की है, जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे. दरअसल, एरिका ने पहली बार बिकिनी पहनकर पोज देते हुए तस्वीर साझा की है. उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा, 'छुट्टी चाहिए... छुट्टी तो बनती है बॉस!'

ये भी पढ़ें: 5 दिन में ही 100 करोड़ के करीब पहुंची #GullyBoy, रणवीर-आलिया की फिल्म ने तोड़े कई रिकॉर्ड्स

View this post on Instagram

🏊🏼‍♀️ chutti chahiye !! #ChuttiTohBantiHaiBoss #ejf #travel

A post shared by ERICA JENNIFER FERNANDES (@iam_ejf) on

वहीं, 'कसौटी जिंदगी की 2' शो की बात करें तो सीरियल में आए दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. एक तरफ अनुराग से शादी करने के लिए कोमोलिका कई सारे पैंतरे अपना रही है तो दूसरी तरफ अनुराग और प्रेरणा के प्यार में दरार आने वाली है.

View this post on Instagram

Its all messy ... hair , words , heart , life ....

A post shared by ERICA JENNIFER FERNANDES (@iam_ejf) on

देखें एरिका फर्नांडिस की फोटोज:

-

-

View this post on Instagram

Be the person you want to have in your life Tap for fashion dets 😁 Links in the stories

A post shared by ERICA JENNIFER FERNANDES (@iam_ejf) on