logo-image

#OMG: कपिल शर्मा की शादी देख सकेंगे LIVE, आज गर्लफ्रेंड गिन्नी संग लेंगे सात फेरे

कपिल की शादी में शामिल होने के लिए टीवी इंडस्ट्री से कृष्णा अभिषेक, सुमोना चक्रवर्ती, राजीव ठाकुर और सिंगर ऋचा शर्मा पहुंच चुके हैं। कपिल ने सभी के साथ खूब मस्ती की और फोटोज भी क्लिक कराई।

Updated on: 12 Dec 2018, 10:08 AM

मुंबई:

फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) 12 दिसंबर को गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) संग सात फेरे लेंगे. कपिल के अमृतसर स्थित घर में शादी की रस्में शुरू हो गई हैं. उनके करीबी दोस्त और मेहमानों के आने का सिलसिला शुरू हो चुका है. कपिल और गिन्नी की प्री-वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

कपिल की शादी में शामिल होने के लिए टीवी इंडस्ट्री से कृष्णा अभिषेक, सुमोना चक्रवर्ती, राजीव ठाकुर और सिंगर ऋचा शर्मा पहुंच चुके हैं. कपिल ने सभी के साथ खूब मस्ती की और फोटोज भी क्लिक कराई.

ये भी पढ़ें: #MeToo : IFTDA ने फिल्म निर्देशक साजिद खान को 1 साल के लिए किया निलंबित, 4 महिलाओं ने लगाए थे यौन उत्पीड़न के आरोप

शादी से पहले हुई संगीत और मेहंदी सेरेमनी 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कपिल के कॉमेडी शो की पूरी टीम उनकी शादी अटैंड करने पहुंची है. शादी से पहले संगीत और मेहंदी सेरेमनी हुई. इसके बाद माता की चौकी भी रखी गई, जिसमें कपिल की मां ने भी डांस किया.

दो रीति-रिवाज से होगी शादी!

रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास की तरह कपिल शर्मा भी दो रीति-रिवाज से शादी करेंगे. खबरों के अनुसार, 12 दिसंबर को वह हिंदू और 13 तारीख को सिख रीति-रिवाज से शादी करेंगे. हालांकि, अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

सोशल मीडिया पर देख सकेंगे लाइव!

कपिल की शादी में दिलचस्प बात यह है कि फैंस उनकी शादी को लाइव देख सकेंगे. जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शादी को यू-ट्यूब और इंस्टाग्राम पर लाइव किया जाएगा.

बता दें कि कॉमेडियन भारती सिंह ने भी अपनी शादी को सोशल मीडिया पर लाइव किया था, जिससे उनके चाहने वालों ने सोशल मीडिया पर उनकी शादी लाइव देखी थी.

ये भी पढ़ें: ईशा की संगीत सेरेमनी के बाद ओमान में हनीमून मना रहे हैं प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास, देखें PHOTO

अमृतसर और मुंबई में होगी रिसेप्शन पार्टी

शादी के बाद कपिल 14 दिसंबर को अमृतसर में रिसेप्शन पार्टी देंगे, जिसमें करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल होंगे. इसके बाद 24 दिसंबर को मुंबई में भी एक पार्टी आयोजित की जाएगी, जिसमें बिजनेस और फिल्म इंडस्ट्री के जानी-मानी हस्तियां शामिल होंगी.