बिग बॉस 11: सिंगर-डांसर सपना चौधरी कैसे बनी 'पड़ोसी' ,जानिए पूरी कहानी

बिग बॉस 11 के कंटस्टेंट में हरियाणा की मशहूर स्टेज सिंगर और डांसर सपना चौधरी भी शामिल हैं। जानिए सपना की आम से खास बनने की कहानी।

  |   Updated On : September 30, 2017 10:52 PM
बिग बॉस 11: कंटस्टेंट सपना चौधरी (फाइल फोटो)

बिग बॉस 11: कंटस्टेंट सपना चौधरी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली :  

टीवी का मोस्ट कंट्रोवर्सिअल रियलिटी शो 'बिग बॉस' सीजन 11 शुरू होने वाला है। सलमान खान होस्टेड इस शो की 1 अक्टूबर रात को 9 बजे लॉन्चिंग है। 11वें सीजन के ऐलान के बाद से ही यह सुर्खियों में बना हुआ है कभी कंटेस्टेंट्स को लेकर तो कभी होस्ट सलमान खान की फीस को लेकर।

इस बार शो की थीम पड़ोसी रखी गयी है। कंटेस्टेंट्स की बात करें तो इस बार इस पर गहरा सस्पेंस बना हुआ है। लेकिन चैनल ने अपने पहले 4 कंटेस्टेंट्स के नामों का खुलासा कर दिया है।

इनमें हरियाणा की मशहूर स्टेज सिंगर और डांसर सपना चौधरी भी शामिल हैं। 'बिग बॉस' के घर में जलवे दिखाने को तैयार सिंगर सपना पिछले दिनों खुदकुशी की कोशिश के कारण सुर्खियों में रहीं थी।

चैनल ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमे ग्रैंड प्रीमियर में शो की कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आने वाली चर्चित डांसर और सिंगर सपना चौधरी के साथ होस्ट सलमान खान थिरकते नजर आ रहे है।

सूत्रों के मुताबिक, जो कॉमनर्स इस बार बिग बॉस के घर का हिस्सा बनने जा रहे हैं, उनमें सबसे ज्यादा लोकप्रिय चेहरा सिंगर सपना चौधरी का ही है, जिनकी उत्तर भारत में एक बड़ी फैन फॉलोइंग है।

सपना चौधरी का जन्म गुरुग्राम से सटी एक साधारण कालोनी में 25 सितंबर 1990 को एक साधारण परिवार में हुआ था। वह जब 12 साल की थीं, तब उनके पिता का निधन हो गया। मां नीलम गुरुग्राम के उद्योग विहार स्थित एक गारमेंट्स हाउस में धागा काटने का काम करने लगी। कुछ समय बाद मां अपने परिवार को नजफगढ़ ले आई। नजफगढ़ में स्कूली शिक्षा के दौरान ही सपना की गाने में गहरी रुचि बन गई।


उसने गाने व डांस में अपना करियर बनाया और इसी के बलबूते अपने परिवार का पालन पोषण करने लगीं। गौरतलब है कि सपना को उसके पहले गाने 'सॉलिड बॉडी' ने ही सुपरस्टार बना दिया था। इसके बाद एक के बाद एक गाने और बोल्ड डांसिंग मूव्स की बदौलत वह सफलता हासिल करती गईं।

गुरुग्राम के चकरपुर में आयोजित एक सभा में सपना द्वारा गाई गई एक रागिनी से बवाल मच गया । फेसबुक पर लोगों ने उसके खिलाफ मुहिम छेड़ दी। अभद्र कमेंट भी किए गए। सपना के चिर परिचित कलाकार रमेश सुखीजा का कहना है कि इससे सपना बहुत दुखी हुईं। निराशा में उसने जहरीला पदार्थ तक खा लिया। लेकिन आज करोड़ों लोग सपना के दीवाने हैं।

बिग बॉस 11: सपना चौधरी के साथ थिरके सलमान खान, देखें वीडियो

First Published: Saturday, September 30, 2017 09:29 PM

RELATED TAG: Bigg Boss 11, Salman Khan, Sapna Choudhary,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो