BREAKING NEWS
  • पाकिस्तान की भ्रष्टाचार रोधी इकाई ने सिंध असेंबली के अध्यक्ष आगा सिराज दुर्रानी को इस्लामाबाद में किया गिरफ्तार- Read More »
  • कुलभूषण जाधव केस : पाकिस्तान ने ICJ में भारतीय मीडिया रिपोर्ट का लिया सहारा, पढ़ें पूरी रिपोर्ट- Read More »
  • सैमसंग ने लांंच किया पहला फ्लैक्सिबल स्क्रीन वाला फोन SAMSUNG FOLD, जानिए क्या खास है इस फोन में- Read More »

बिग बॉस 11: मिलिए सलमान के शो के पहले चार पड़ोसियों से

News State Bureau   |   Updated On : September 27, 2017 06:56 PM
बिग बॉस 11: होस्ट सलमान खान (फाइल फोटो)

बिग बॉस 11: होस्ट सलमान खान (फाइल फोटो)

नई दिल्ली :  

बिग बॉस सीजन 11 काउंटडाउन शुरू हो चुका है, इस बार कंटेस्टेंट्स को लेकर काफी सस्पेंस रखा गया है। शो के होस्ट सलमान खान के अंदाज से लेकर थीम तक सबकुछ इसबार काफी अलग है। 

फैंस अभी से शो के लिए उत्साहित है। क्यूंकि शो धमाकेदार होने जा रहा है। नए सीजन के पहले चार कंटेस्टेंट के नाम का खुलासा हो गया है।

पहले चार पड़ोसियों में एक मामूली चपरासी की बेटी तो है ही हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का भी नाम शामिल है।

मिलिए बिग बॉस 11 के चार पड़ोसियों से:

ज्योति कुमारी: ज्योति कुमारी बिहार के मसौढ़ी की हैं। उनके पिता एक मामूली चपरासी हैं।

शिवानी दुर्गा: नोएडा की शिवानी एक आध्यात्मिक गुरु है। मेकर्स की ओर से शो का जो प्रोमो जारी हुआ है उसमें वह कहती नजर आ रही हैं कि 'एक तालाब की मछली गंदी है तो इसका मतलब यह नहीं कि पूरा तालाब ही गंदा हो।'

सपना चौधरी: ये हरियाणा की स्टेज डांसर हैं। वो किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं। राजनैतिक पार्टियों से लेकर कई जगह ये परफॉर्म करती नजर आ चुकी हैं।

जुबैर खान: सबसे मजेदार नाम अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर के दामाद का है। प्रोमो में वह कहते हुए दिखते है, 'मेरी शादी अंडरवर्ल्ड में जरूर हुई है लेकिन मैंने अपनी पहचान खुद बनाई है। '

सलमान खान आगामी 'बिग बॉस 11' के मेजबान के रूप में लौट रहे बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने शो के लॉन्चिंग के मौके पर कहा कि विवादास्पद रियलिटी शो एक पूर्ण मनोरंजन पैकेज होगा। आगामी सीजन का विषय पड़ोसियों के इर्द-गिर्द घूमता है।

सलमान खान ने 'बिग बॉस 11' को बताया मनोरंजन से भरपूर

इस बार कुछ कॉमनर्स पड़ोसी के रूप में नजर आएंगे। उन्होंने ये भी कहा कि वह इस बार बिग बॉस को होस्ट नहीं करना चाहते थे। लेकिन कलर्स वालों ने कहा, आपके बिना टीआरपी लाना मुश्किल है। अब मुझे भी इस शो को करने में मजा आता है देखता हूं कि कब तक एंटरटेन कर पाता हूं।

पिछली बार से सीजन में बहुत सारी लड़ाइयां और विवाद हुए थे। लेकिन इस बार सलमान चाहते हैं कि शो में कोई बदतमीजी ना हो। उन्होंने कहा, छोटे-मोटे झगड़े तो चलते हैं लेकिन घर में गंदगी नहीं होनी चाहिए। इसके लिए कुछ गाइडलाइंस बनाई जाएंगी।

BIGG BOSS 11: जानिये, शो की पहली कंटेस्टेंट पिंकी पड़ोसन के बारें में

First Published: Wednesday, September 27, 2017 06:41 PM

RELATED TAG: Bigg Boss 11, Padosis, Salman Khan, Sapna Choudhary, Zubair Khan, Contestants,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो