logo-image

बिग बॉस 11: मिलिए सलमान के शो के पहले चार पड़ोसियों से

बिग बॉस सीजन 11 के पहले चार कंटेस्टेंट के नाम का खुलासा हो गया है। पहले चार पड़ोसियों में हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का भी नाम शामिल है।

Updated on: 27 Sep 2017, 06:56 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस सीजन 11 काउंटडाउन शुरू हो चुका है, इस बार कंटेस्टेंट्स को लेकर काफी सस्पेंस रखा गया है। शो के होस्ट सलमान खान के अंदाज से लेकर थीम तक सबकुछ इसबार काफी अलग है। 

फैंस अभी से शो के लिए उत्साहित है। क्यूंकि शो धमाकेदार होने जा रहा है। नए सीजन के पहले चार कंटेस्टेंट के नाम का खुलासा हो गया है।

पहले चार पड़ोसियों में एक मामूली चपरासी की बेटी तो है ही हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का भी नाम शामिल है।

मिलिए बिग बॉस 11 के चार पड़ोसियों से:

ज्योति कुमारी: ज्योति कुमारी बिहार के मसौढ़ी की हैं। उनके पिता एक मामूली चपरासी हैं।

शिवानी दुर्गा: नोएडा की शिवानी एक आध्यात्मिक गुरु है। मेकर्स की ओर से शो का जो प्रोमो जारी हुआ है उसमें वह कहती नजर आ रही हैं कि 'एक तालाब की मछली गंदी है तो इसका मतलब यह नहीं कि पूरा तालाब ही गंदा हो।'

सपना चौधरी: ये हरियाणा की स्टेज डांसर हैं। वो किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं। राजनैतिक पार्टियों से लेकर कई जगह ये परफॉर्म करती नजर आ चुकी हैं।

जुबैर खान: सबसे मजेदार नाम अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर के दामाद का है। प्रोमो में वह कहते हुए दिखते है, 'मेरी शादी अंडरवर्ल्ड में जरूर हुई है लेकिन मैंने अपनी पहचान खुद बनाई है। '

सलमान खान आगामी 'बिग बॉस 11' के मेजबान के रूप में लौट रहे बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने शो के लॉन्चिंग के मौके पर कहा कि विवादास्पद रियलिटी शो एक पूर्ण मनोरंजन पैकेज होगा। आगामी सीजन का विषय पड़ोसियों के इर्द-गिर्द घूमता है।

सलमान खान ने 'बिग बॉस 11' को बताया मनोरंजन से भरपूर

इस बार कुछ कॉमनर्स पड़ोसी के रूप में नजर आएंगे। उन्होंने ये भी कहा कि वह इस बार बिग बॉस को होस्ट नहीं करना चाहते थे। लेकिन कलर्स वालों ने कहा, आपके बिना टीआरपी लाना मुश्किल है। अब मुझे भी इस शो को करने में मजा आता है देखता हूं कि कब तक एंटरटेन कर पाता हूं।

पिछली बार से सीजन में बहुत सारी लड़ाइयां और विवाद हुए थे। लेकिन इस बार सलमान चाहते हैं कि शो में कोई बदतमीजी ना हो। उन्होंने कहा, छोटे-मोटे झगड़े तो चलते हैं लेकिन घर में गंदगी नहीं होनी चाहिए। इसके लिए कुछ गाइडलाइंस बनाई जाएंगी।

BIGG BOSS 11: जानिये, शो की पहली कंटेस्टेंट पिंकी पड़ोसन के बारें में