Bigg Boss 11: दर्शकों को इसलिए नहीं पसंद आईं हिना खान, शिल्पा शिंदे से हारने के ये रहे कारण

एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने दर्शकों को एंटरटेन कर यह खिताब अपने नाम कर लिया तो वहीं लाख कोशिशों के बावजूद हिना खान हार गईं।

  |   Updated On : January 16, 2018 02:41 PM
हिना खान (ट्विटर)

हिना खान (ट्विटर)

मुंबई:  

'बिग बॉस सीजन 11' काफी सुर्खियों में रहा। एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने दर्शकों को एंटरटेन कर यह खिताब अपने नाम कर लिया तो वहीं लाख कोशिशों के बावजूद हिना खान हार गईं। पहले हफ्ते से ही हिना घर में बेहद नेगेटिव रहीं। वह हमेशा झूठ बोलती नजर आईं तो घरवालों के अलावा बाहर मौजूद कई सेलेब्स पर भी उन्होंने टिप्पड़ी की। दर्शकों को उनका नेचर समझ नहीं आया और यही वजह रही कि जबरदस्त फैन फॉलोइंग होने के बावजूद वह विनर का ताज अपने सिर पर नहीं सजा सकीं। आइये जानते हैं कि उन्होंने कौन-सी गलतियां की, जिस कारण वह शो नहीं जीत सकीं...

हिना खान (फाइल फोटो)

हिना खान (फाइल फोटो)

1. घमंडी स्वभाव

घर में हिना खान को अक्सर कहते देखा गया कि उन्होंने आठ साल तक एक सीरियल में काम किया है। वह शिल्पा को सुनाती थीं कि उन्होंने कोई शो बीच में नहीं छोड़ा। बता दें कि शिल्पा 'भाभीजी घर पर हैं' में काम करती थीं, लेकिन विवाद के कारण बीच में ही शो छोड़ दिया था। इसके अलावा हिना स्टेटस, लेवल की बात करती थीं। बंदगी के लिए तो उन्होंने यह तक कह दिया था कि 'कल की आई लड़की मुझे क्या सिखाएगी'। यही घमंड दर्शकों को पसंद नहीं आया।

हिना खान (फाइल फोटो)

हिना खान (फाइल फोटो)

2. दूसरे कंटेस्टेंट्स को भड़काना

हिना खान ने घर में दूसरे कंटेस्टेंट्स को जमकर भड़काया। वह दो लोगों के बीच आग लगाती और झगड़ा कराती नजर आईं। उन्होंने पहले ही हफ्ते में जुबैर खान को उकसाया। फिर प्रियांक शर्मा और लव त्यागी के कान भरती नजर आईं। उनकी वजह से ही सपना चौधरी का दर्शकों पर गलत इम्प्रेशन पड़ा और वह बेघर हो गईं।

हिना खान (फाइल फोटो)

हिना खान (फाइल फोटो)

3. बात-बात पर झूठ बोलना

पूरे सीजन में हिना खान अपने स्टेट्मेंट बदलती नजर आईं। वह कभी कुछ बोलती हैं तो अगले ही पल अपनी बात से पलट जाती हैं। सलमान खान के सामने भी वह यही काम करती दिखीं। इसको लेकर सोशल मीडिया पर उनके कई वीडियो वायरल हुए, जो साफ-साफ यह दिखा रहे हैं कि वह एकलौती ऐसी इंसान है, जिसे कोई समझ नहीं पा रहा है। मजेदार बात यह है कि अपना बचाव करने के लिए हिना कहती हैं कि वह बहुत भुलक्कड़ हैं।

हिना खान (फाइल फोटो)

हिना खान (फाइल फोटो)

4. मुफ्त का ज्ञान बांटना

हिना को ऐसा लगता है कि वह सर्वज्ञानी हैं और कभी गलत नहीं होती हैं। हमेशा दूसरे कंटेस्टेंट्स को ज्ञान देती रहती हैं। विकास गुप्ता को बताती हैं कि रोज नहाना चाहिए। वहीं शिल्पा शिंदे को खाने में नल का पानी इस्तेमाल पर चार बातें सुना देती हैं। लेकिन खुद वह बेड पर जूते पहनकर बैठती हैं। फिर उसी बेड पर खाना भी खा लेती हैं।

हिना खान (फाइल फोटो)

हिना खान (फाइल फोटो)

5. गंदे-गंदे कमेंट्स करना

हिना खान ने अर्शी खान, बंदगी, शिल्पा शिंदे के लिए पर्सनल कमेंट्स किए। अर्शी से कहा कि उन्हें बाहर कपड़े फाड़कर काम मिलेगा तो शिल्पा को 'मोटी भैंस' तक कह डाला। वहीं, बाहर मौजूद सेलेब्स को भी नहीं बख्शा। एक्ट्रेस साक्षी तवंर, गौहर खान, साउथ इंडियन एक्ट्रेसेस को लेकर कमेंट्स किए।

First Published: Tuesday, January 16, 2018 07:52 AM

RELATED TAG: Hina Khan,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो