'भारती की बारात' देख हंस-हंस कर हो जाएंगे लोटपोट, वेब सीरीज को मिले लाखों व्यूज

भारती और हर्ष अपनी फैमिली के साथ पंजाबी रीति-रिवाज से 3 दिसंबर को गोवा में शादी करेंगी।

News State Bureau  |   Updated On : December 01, 2017 03:16 PM
भारती और हर्ष (इंस्टाग्राम)

भारती और हर्ष (इंस्टाग्राम)

मुंबई :  

कॉमेडियन भारती सिंह 3 दिसंबर को हर्ष लिम्बाचिया के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी। लेकिन इसके पहले सोशल मीडिया पर इस शादी के काफी चर्चे हो रहे हैं। प्री-वेडिंग शूट से लेकर चूड़ा सेरेमनी की तस्वीरें सामने आ चुकी हैं, लेकिन अब एक वेब सीरीज रिलीज हुई है, जिसका नाम है 'भारती की शादी'।

एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट ने भारती की वेब सीरीज तैयार की है। इसमें उनकी शादी से जुड़ी मजेदार बातें हैं। सीरीज का पहला वीडियो 28 नवंबर को पोस्ट हो चुका है। इसमें भारती और हर्ष अपनी लव स्टोरी से लेकर शादी तक के सफर के बारे में बता रहे हैं।

दोनों ने बताया कि कैसे एक शो के सेट पर उनकी पहली मुलाकात हुई थी। धीरे-धीरे वह एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए। वीडियो में इन दोनों के अलावा रवि किशन, करन वाही, ऋत्विक धनजानी समेत कई टीवी एक्टर्स भी नजर आए हैं।

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 11: घर में आएगा तूफान, एक और वाइल्ड कार्ड एंट्री

गौरतलब है कि भारती और हर्ष अपनी फैमिली के साथ पंजाबी रीति-रिवाज से 3 दिसंबर को गोवा में शादी करेंगी। इसके पहले उनकी चूड़ा सेरेमनी हुई और फिर घर पर माता की चौकी रखी गई।

यहां देखें वीडियो:

भारती ने अपनी वेडिंग डेस्टिनेशन के बारे में भी खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि वेडिंग डेस्टिनेशन के लिए उन्होंने गोवा और अमृ‍तसर दो जगहों को फाइनल किया है। वहीं हनीमून के लिए ये कपल यूरोप जाने की सोच रहा है। बता दें कि दोनों एक-दूसरे को करीब 8 साल से डेट कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: क्या दिल्ली की इन जगहों पर घूमे हैं आप, जहां जुड़ा है इतिहास

First Published: Friday, December 01, 2017 03:09 PM

RELATED TAG: Bharti Ki Baaraat, Bharti Singh, Haarsh Limbachiyaa,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो