logo-image

'कसौटी जिंदगी की 2': प्यार की सबसे बड़ी कसौटी से गुजरने वाले हैं अनुराग और प्रेरणा, शो का नया Promo उड़ा देगा होश

एकता कपूर के पॉपुलर सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' (Kasautii Zindagii Kay 2) में बहुत बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. प्रेरणा और अनुराग, प्यार की सबसे बड़ी कसौटी से गुजरने वाले हैं.

Updated on: 29 Jan 2019, 08:37 PM

मुंबई:

एकता कपूर के पॉपुलर सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' (Kasautii Zindagii Kay 2) में बहुत बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. प्रेरणा और अनुराग, प्यार की सबसे बड़ी कसौटी से गुजरने वाले हैं. इन दोनों की जिंदगी में फिर से नवीन बाबू की एंट्री हो गई है, जिनकी वजह से अनुराग-प्रेरणा का प्यार एक ऐतिहासिक मोड़ लेने वाला है!

यह सब हम नहीं कह रहें, बल्कि शो का नए प्रोमो में कुछ ऐसा ही दिखाया गया है. स्टार प्लस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'कसौटी जिंदगी की 2' का नया प्रोमो शेयर किया. इसमें दिखाया गया है कि 29 जनवरी से महासप्ताह होगा, जिसमें दिखाया जाएगा कि नवीन बाबू प्रेरणा के सामने अनुराग को जान से मारने की धमकी देते हैं.

ये भी पढ़ें: पद्मश्री मिलने पर बोले मनोज वाजपेयी, अब तक के सफर का सम्मान, देखें Video

इसके बाद नवीन बाबू जबरदस्ती प्रेरणा की मांग में सिंदूर भरने जा ही रहे होते हैं कि अचानक कहानी में बहुत बड़ा ट्विस्ट आ जाता है. प्रोमो में दिखाया गया है कि प्रेरणा की मांग में नवीन नहीं, बल्कि अनुराग सिंदूर भरता है और अपने प्यार का इजहार भी करता है.

खबरों की मानें तो आने वाले एपिसोड में यह दिखाया जाएगा कि अनुराग और प्रेरणा मंदिर में जाकर शादी कर लेते हैं, लेकिन यह सिर्फ प्रेरणा का सपना है या हकीकत कुछ और है, यह जानने के लिए तो आने वाले एपिसोड्स का इंतजार करना ही पड़ेगा.

यहां देखें शो का नया प्रोमो: