logo-image

Howrah Violence: 'हिंसा से ठीक पहले पुलिस ने बंद किया था माइक, ये हमले का इशारा था'

Howrah Violence: पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हिंसा को लेकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर तेज हो गया है. हावड़ा जाने की कोशिश करते हुए बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुकांता मजूमदार को पुलिस ने रोक लिया. इसके बाद सुकांता मजूमदार ने आरोप लगाया कि रामनवमी के दौरान हिंसा, TMC की एक राजनीतिक साजिश है. यह पूर्व नियोजित था. उन्होंने कहा कि जुलूस के दौरान...

Updated on: 02 Apr 2023, 03:10 PM

highlights

  • पश्चिम बंगाल में हिंसा टीएमसी की साजिश
  • सुकांता मजूमदार ने ममता बनर्जी पर बोला हमला
  • 'माइक बंद करके हिंसा का इशारा दिया गया'

हावड़ा:

Howrah Violence: पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हिंसा को लेकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर तेज हो गया है. हावड़ा जाने की कोशिश करते हुए बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुकांता मजूमदार को पुलिस ने रोक लिया. इसके बाद सुकांता मजूमदार ने आरोप लगाया कि रामनवमी के दौरान हिंसा, TMC की एक राजनीतिक साजिश है. यह पूर्व नियोजित था. उन्होंने कहा कि जुलूस के दौरान तब तक कुछ नहीं हुआ, जब तक पुलिस नहीं आई. सुकांता मजूमदार ने कहा कि पीएम बस्ती के पास एक माइक चल रहा था पुलिस ने उसे डिस्कनेक्ट किया और वहां से चली गई. लोगों को लगता है यह एक सिग्नल था क्योंकि इसके बाद ही रामनवमी जुलूस पर हमला शुरू हो गया. ऐसे में ये हिंसा पूरी तरह से टीएमसी की राजनीतिक साजिश थी.

ममता बनर्जी तय करेंगी कि कोई जुलूस में शामिल हो, कौन नहीं?

पश्चिम बंगाल BJP प्रदेश अध्यक्ष सुकांता मजूमदार ने कहा कि रामनवमी के जुलूस में जो लोग भी शामिल थे उनसे पुलिस एक ही सवाल पूछ रही थी कि क्यों आए हो? अब क्या पुलिस और ममता बनर्जी यह तय करेंगे कि लोग रामनवमी के जुलूस में शामिल हों या न हों, जय श्री राम बोलें या न बोलें.

ये भी पढ़ें : Mamata Didi सो रही हैं, बिहार में लौट आया जंगलराज: Anurag Thakur

पश्चिम बंगाल में ध्वस्त हुई राजनीतिक व्यवस्था

बीजेपी नेता राजू झा की हत्या पर पश्चिम बंगाल के BJP अध्यक्ष सुकांता मजूमदार ने कोलकाता में कहा कि किस पार्टी के नेता की हत्या हुई यह मुद्दा नहीं है. मुद्दा ये है कि पश्चिम बंगाल में दिन दहाड़े 5 लोगों ने एक व्यक्ति की हत्या कर दी. बीते दिनों हावड़ा में हुई हिंसा और इस तरह 5 लोगों द्वारा एक व्यक्ति की सरेआम हत्या यह प्रमाणित करता है कि यहां कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है.