logo-image
लोकसभा चुनाव

Rashmika Mandana Cooking: घर में खाना बनाती नजर आईं रश्मिका मंदाना, बताया कैसे बनती है आमलेट

रश्मिका मंदाना का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. इसमें एक्ट्रेस खाना बनाती नजर आ रही हैं.

Updated on: 28 Apr 2024, 02:42 PM

नई दिल्ली:

Rashmika Mandana Cooking: साउथ और बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) फैंस की फेवरेट हैं. इंटरनेट पर उनकी जबरदस्त फैन-फॉलोइंग है. रश्मिका की एक फोटो वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है. इन दिनों एक्ट्रेस 'पुष्पा 2' (Pushpa 2) को लेकर लाइम-लाइट में हैं. फिल्म से रश्मिका का फर्स्ट लुक भी रिवील हो चुका है. हाल में रश्मिका मंदाना का एक वीडियो सामने आया है. इसमें एक्ट्रेस कुकिंग करती हुई नजर आ रही हैं. फैंस को उनकी पसंदीदा 'श्रीवल्ली' का ये अंदाज काफी पसंद आया है. देखते ही देखते ये वीडियो वायरल हो गया. वीडियो में रश्मिका किचन में अपनी फेवरेट आमलेट रेसिपी शेयर कर रही हैं.  

रश्मिका ने बनाई आमलेट
रश्मिका मंदाना को फिल्म इंडस्ट्री में बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक के रूप में पहचान मिली है. वह सोशल मीडिया पर भी काफी पसंदीदा चेहरा हैं और अक्सर छोटे-छोटे लेकिन दिलचस्प अपडेट्स करती रहती हैं. रश्मिका का एक पुराना इंस्टाग्राम वीडियो लायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस को ऑमलेट तैयार करते हुए दिखाया गया है.  रश्मिका की आमलेट रेसिमी बेहद यूनिक और अलग है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

बेहद आसान है रेसिपी
उन्होंने तिल का तेल, घी, पालक, मशरूम और टेरीयाकी सॉस जैसी सामग्री के साथ आमलेट बनाया था. रश्मिका मंदाना की ऑमलेट रेसिपी सरल है. एक पैन में तिल का तेल डालें और मशरूम और टेरीयाकी सॉस के साथ कटा हुआ पालक डालें...मिश्रण को दो मिनट तक पकाएं. तीसरा चरण तीन अंडे की सफेदी को फेंटना है. फिर, एक गर्म पैन में थोड़ा घी और फैंटा हुआ अंडा डालें, इसके बाद नमक और लाल मिर्च पाउडर डालें.
ऑमलेट के ऊपर सब्जी का मिश्रण फैलाएं और दो मिनट तक पकाएं.

बता दें कि रश्मिका मंदाना का ये कुकिंग वीडियो काफी समय पहले पोस्ट किया गया था, लेकिन यह पिछले तीन सालों से ऑनलाइन ट्रेंड कर रहा है. फैंस उनकी कुकिंग स्किल देखकर इम्प्रैस हो गए थे. 

वर्क फ्रंट की बात करें तो रश्मिका मंदाना हाल में रणबीर कपूर के साथ एनिमल में नजर आई थीं. वह जल्द ही अल्लू अर्जुन के साथ 'पुष्पा 2: द रूल' (Pushpa: The Rule) में नजर आएंगी. फिल्म  15 अगस्त को रिलीज होगी.