logo-image

पश्चिम बंगाल में शख्स को घर से निकालकर बंदूक के बट से पीटा, इलाज के दौरान मौत

तृणमूल के 10-12 के बदमाशों की टोली ने घर पर धावा बोल दिया, बंदूक के बट से की पिटाई

Updated on: 29 Jul 2023, 12:40 PM

नई दिल्ली:

तृणमूल समर्थित बदमाशों ने एक व्यक्ति को उसके घर से बाहर निकाला और देशद्रोह के अपराध में बंदूक के बट से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी.  यह घटना नदिया के नकाशीपारा पुलिस स्टेशन के बीरपुर 1 ग्राम पंचायत क्षेत्र में हुई. खबीर शेख, बीरपुर के ग्राम पंचायत संख्या 1 के सरबरी इलाके का निवासी है. हाल ही में हुए पंचायत चुनाव में उन्होंने उस क्षेत्र के एक निर्दलीय उम्मीदवार के समर्थन में काम किया था. इससे उस क्षेत्र में सत्ताधारी दल के लोग उसकी जान के दुश्मन हो गये. इससे पहले भी उसे कई बार धमकी मिल चुकी थी. 

ये भी पढ़ें: Maharashtra: बुलढाणा में भीषण सड़क हादसा, आपस में टकराईं दो बसें, 6 लोगों की मौत, 25 घायल

बताया जाता है कि बीती रात रोज की तरह सभी ने घर पर बैठकर चावल खाया.  तभी तृणमूल के 10-12 लोग आये और बदमाशों की टोली ने उनके घर पर धावा बोल दिया. उसने उसे कमरे से बाहर खींच लिया. इसके बाद बंदूक की बट से जमकर पिटाई की गई. पिटाई के दौरान खाबिर जमीन पर गिर गया.चीख-पुकार सुनकर स्थानीय लोग दौड़े तो बदमाश मौके से भाग गए. इसके बाद गंभीर हालत में उन्हें स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

उस इलाके के निवासी अस्मान शेख ने कहा कि वह एक स्वतंत्र कार्यकर्ता थे.  तभी तृणमूल आश्रय प्राप्त बदमाशों ने उसे घर से बाहर निकाल कर पीटा. हम चाहते हैं कि प्रशासन तुरंत दोषियों की पहचान कर उचित कार्रवाई करे. सूचना मिलने पर नकाशीपारा थाने की पुलिस मौके पर गयी.  पूछताछ के बाद पुलिस ने अपराधियों की तलाश  शुरू कर दी है. पूरे इलाके में इस घटना से मातम छाया हुआ है.