logo-image

शुवेंदु अधिकारी BJP के साथ आए तो जल्द ही गिर जाएगी बंगाल में ममता सरकार

बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा कि टीएमसी के नेता शुभेंदु अधिकारी  अगर भाजपा में शामिल होते हैं तो चुनाव से पहले ही बंगाल की ममता सरकार गिर जाएगी.

Updated on: 06 Dec 2020, 10:08 AM

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल में चुनाव अगले साल है, लेकिन इससे पहले प्रदेश की सियासत में सरगर्मी बढ़ी हुई है. यहां पर कभी भी बड़ा उलटफेर हो सकता है. भारतीय जनता पार्टी के उपाध्यक्ष और बैरकपुर से सांसद अर्जुन सिंह ने बड़ा बयान दिया हैं, जिससे बंगाल का सियासी तापमान बढ़ गया.

यह भी पढ़ें : ना'पाक' हाथ, कश्मीर से लेकर 'बिगबास्केट' पर साइबर हमले

बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा कि टीएमसी के नेता शुभेंदु अधिकारी  अगर भाजपा में शामिल होते हैं तो चुनाव से पहले ही बंगाल की ममता सरकार गिर जाएगी. उन्होंने इससे पहले भी इस तरह का दावा किया था कि टीएमसी के पांच सांसद किसी भी वक्त बीजेपी में शामिल हो सकते हैं.

यह भी पढ़ें : बंगाल चुनाव से पहले बीजेपी ने फिर उछाला CAA का मुद्दा

दरअसल, पश्चिम बंगाल में अगले साल की शुरुआत में विधानसभा के चुनाव होने हैं. इससे पहले सीएम ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस को बड़ा झटका देते हुए पार्टी के नेता शुभेंदु अधिकारी ने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था. शुभेंदु अधिकारी ममता सरकार में परिवहन मंत्री के पद पर तैनात थे. बीते कई दिनों से उन्होंने बगावती रुख अपनाया हुआ था. टीएमसी नेता शुभेंदु अधिकारी के बारे में खबर है कि वह जल्द ही बीजेपी में शामिल हो सकते हैं