logo-image

BJP सांसंद ने ऑर्डर किया मोबाइल फोन तो पैकेट से निकले पत्थर, केस दर्ज

मुर्मू ने बताया कि उनके बेटे ने अमेजॉन से सैमसंग का एक फोन ऑर्डर किया. ऑर्डर रिसीव होने के बाद उन्होंने पैकेट खोल के देखा तो उसमे Redmi Note 5A का डिब्बा था

Updated on: 30 Oct 2019, 08:35 AM

नई दिल्ली:

आज की भागदौड़ भरी जिंदगी में ऑनलाइन शॉपिंग करना लोगों की पहली पसंद बनती जा रही है क्योंकि इससे लोगों को दुकानों पर चक्कर लगाने की जरूरत भी नहीं होती और समय की भी काफी बचत हो जाती है. रसोई के सामान से लेकर वाशिंग मशिन तक आज कल लोग ज्यादातर चीजें ऑनलाइन ही खरीदना पसंद करते हैं. लोगों को इसमें समय की बचत के साथ-साथ कई बेहतर ऑफर भी मिल जाते हैं तो इससे अच्छा और क्या होगा. लेकिन कई बार लोग इसमें ठगी का शिकार भी हो जाते हैं जैसे हाल ही में बीजेपी के सांसद हुए.

यह भी पढ़ें: सुरक्षाबलों और सरकारी कार्यालयों को लंबे समय बंधक बनाने की फिराक में आतंकी

बीजेपी के एक सांसद हैं खगेन मुर्मू जिन्होंने हाल ही में फोन ऑर्डर किया था. मुर्मू मालदा नॉर्थ से बीजेपी सांसद हैं. उन्होंने अमेजॉन से सैमसंग मोबाइल का ऑर्डर दिया थ. लेकिन जब उन्होंने अपने पैकेट को खोला तो उसमें फोन के बजाए पत्थर मिले.

यह भी पढ़ें: शीतकालीन सत्र में उठ सकते हैं अर्थव्यवस्था, अयोध्या, एनआरसी के मुद्दे, भाजपा जुटी तैयारी में

मुर्मू ने बताया कि उनके बेटे ने अमेजॉन से सैमसंग का एक फोन ऑर्डर किया. ऑर्डर रिसीव होने के बाद उन्होंने पैकेट खोल के देखा तो उसमे Redmi Note 5A का डिब्बा था. और उन्होंने जब उस डिब्बे को खोला तो उसमें पत्थर पैक किए हुए मिले. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जब डिलीवरी बॉय ऑर्डर लेकर आया तो मुर्मू घर पर नहीं थे और ऑर्डर उनकी पत्नी ने रिसीव किया था. मुर्मू जब बाद में घर आए और पैकेट खोलकर देखा तो उन्हें उसमें पत्थर मिले. मुर्मू ने मालदा पुलिस को इसकी शिकायत कर दी है. मामले की जांच जारी है.