logo-image

पश्चिम बंगाल में BJP का विस्तार, 13 बंगाली कलाकारों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की

पश्चिम बंगाल में BJp का विस्तार, 12 बंगाली कलाकारों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की

Updated on: 18 Jul 2019, 08:45 PM

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल (West Bengal) में लगातार भारतीय जनता पार्टी का विस्तार हो रहा है. नेता के साथ ही फिल्म और टीवी जगत से जुड़े बड़े कलाकार बीजेपी में शामिल हो रहे हैं. इसी क्रम में गुरुवार को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की उपस्थिति में पर्नो मित्रा सहित 13 कलाकार ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है. इस अवसर पर भाजपा के वरिष्ठ नेता मुकुल रॉय, राकेश सिन्हा, दिलीप घोष और संबित पात्रा भी मौजूद थे.

यह भी पढ़ेंः केरल में खुला अनोखा 'Robot Waiters' वाला रेस्तरां, जानिए क्या हैं खूबियां

नई दिल्ली में पर्नो मित्रा, ऋषि कौशिक, कंचना मोइत्रा, रूपांजना मित्रा, रूपा भट्टाचार्जी, मोमिता चटर्जी समेत 13 बंगाली कलाकार बीजेपी में शामिल हो गए हैं. इससे पश्चिम बंगाल में बीजेपी को मजबूती मिलेगी. बता दें कि पश्चिम बंगाल में लगातार बीजेपी मजबूत होती दिख रही है. भाजपा के वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में टॉलीवुड के करीब 13 कलाकार बीजेपी में शामिल हुए हैं. इसमें अभिनेता औऱ अभिनेत्रियां दोनों ही हैं.

यह भी पढ़ेंः छात्र ने गुरु पूर्णिमा के दिन वायरल किया मास्टर साब का घूस लेते VIDEO

माना जा रहा है कि जैसे बीजेपी ने 2019 के लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल में बढ़त बनाई थी, उसी तरह 2022 में पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों में बीजेपी इनका इस्तेमाल करेगी. हालांकि, अभी यह तय नहीं हो पाया है कि बीजेपी इन 13 बंगाली कलाकारों में किसे विधानसभा चुनाव में टिकट देगी.