logo-image

BJP विधायक की फिस्ली जुबान, मुस्लिम बहुल इलाके को बताया 'टोटल पाकिस्तान'

उत्तराखंड के ज्वालापुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक सुरेश मुस्लिम बहुल इलाके की तुलना पाकिस्तान से करते हुए उसे टोटल पाकिस्तान बताते दिख रहे हैं.

Updated on: 09 Oct 2019, 02:02 PM

New Delhi:

उत्तराखंड में बीजेपी विधायक सुरेश राठौर का एक ताजा विवादित बयान सामने आया है. उत्तराखंड के ज्वालापुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक सुरेश मुस्लिम बहुल इलाके की तुलना पाकिस्तान से करते हुए उसे टोटल पाकिस्तान बताते दिख रहे हैं. सोशल मीडिया पर विधायक का विडियो वायरल हो रहा है. विडियो क्लिप में सुरेश राठौर अपने क्षेत्र के लोगों को संबोधित करते हुए विधानसभा क्षेत्र में सड़क निर्माण के काम की तारीफ कर रहे थे.

यह भी पढ़ें- जब मां दुर्गा के विसर्जन में लीन थे सभी, चोरों ने मौका देख किया ये कारनामा..

सड़क शिलान्यास के कार्यक्रम में पहुंचे विधायक ने कहा, 'यह सड़क 67 किमी लंबी है, हमारे विधानसभा क्षेत्र का दायरा भी 67 किमी है. इसमें 52 फीसदी हिस्सा तो मुस्लिम बहुल्य क्षेत्र में आता है जो टोटल पाकिस्तान है.' उन्होंने आगे कहा, 'मैंने बचे हुए 48 फीसदी वोटों की वजह से चुनाव जीता है.'

बीजेपी विधायक ने कहा, 'हमारी राजनीति केवल 48 फीसदी वोटों पर आधारित है. हमें यह सुनिश्चित करना है कि सड़क निर्माण प्रभावशाली ढंग से हो और यहां किसी भी शिकायत या क्वॉलिटी से समझौता नहीं किया जाएगा.' बता दें कि ज्वालापुर क्षेत्र मुस्लिम बहुल क्षेत्र है और यह हरिद्वार जिले में आता है. यह सीट 2012 से बीजेपी के पास है.