योगी आदित्यनाथ ने बिना नाम लिए गांधी परिवार को बोला हमला, कही यह बड़ी बात

आईएएनएस  |   Updated On : August 28, 2019 07:53:46 AM
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में मंगलवार को बिना किसी का नाम लिए गांधी परिवार पर निशाना साधा और कहा कि एक परिवार उनकी बात कर रहा है, जिन्हें तिरंगे से परहेज है. उन्होंने कहा कि हम लोग शुरू से कहते रहे हैं कि एक देश में दो प्रधान-दो विधान नहीं चलेगा. योगी ने रायबरेली में स्वतंत्रता सेनानी राना बेनी माधव बक्श सिंह के भाव समर्पण समारोह में कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि आप के परिवार के पाप को देश कब तक झेलेगा. 

यह भी पढ़ेंः योगी सरकार ने शिक्षकों को दी बड़ी सौगात, ट्रांसफर पॉलिसी में किया बड़ा बदलाव, महिलाओं को विशेष सुविधा

मुख्यमंत्री ने इस दौरान केंद्र सरकार की योजनाओं का बखान किया. उन्होंने कहा, 'रवींद्र नाथ टैगोर ने कहा था कि इस युग का सबसे बड़ा धर्म, राष्ट्र धर्म है. लेकिन एक परिवार उनकी बात कर रहा है, जिन्हें तिरंगे से परहेज है. हमने भारत को कोने-कोने बांटने की आदत नहीं डाली है. लेकिन वे टुकड़े-टुकड़े चाहते हैं. हम एक भारत श्रेष्ठ भारत की परिकल्पना लेकर आगे चल रहे हैं.'

यह भी पढ़ेंः फैक्ट्री के निजीकरण के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं से मिलीं प्रियंका गांधी

योगी ने कहा, 'जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 का समाप्त होना और उसके बाद यहां राना बेनी माधव बक्श सिंह के भाव समर्पण समारोह में इकट्ठा होना एक महत्वपूर्ण मौका है. 52-53 वर्ष की आयु में राना बेनी माधव बक्श सिंह ने अंग्रेजों को यहां घुसने नहीं दिया था.' उन्होंने कहा कि जवान के आश्रित को एक सरकारी नौकरी मिलेगी. 25 लाख की आर्थिक सहायता व उसके क्षेत्र का उसके नाम पर नामकरण होगा.

यह वीडियो देखेंः 

First Published: Aug 28, 2019 07:53:46 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो