logo-image

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 5 नवंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 5 नवंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

Updated on: 05 Nov 2019, 06:31 AM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 5 नवंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

calenderIcon 11:27 (IST)
shareIcon

पीएम मोदी की पत्नी आज पहुंचेंगी हरिद्वार


हरिद्वार। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी आज ऋषिकेश से हरिद्वार पहुंचेंगी. पीएम मोदी की पत्नी जशोदा बेन तीन दिन की आध्यात्मिक यात्रा पर हैं. हरिद्वार के शांतिकुंज पहुंच डॉ प्रणव पंड्या से मुलाकात करेंगी. सिद्धपीठ काली मंदिर पहुंच कर लेंगी माँ का आशीर्वाद. दक्ष प्रजापति मंदिर कनखल पहुंच भगवान शिव का करेंगी अभिषेक. पतंजलि पहुंच आचार्य बालकृष्ण से करेंगी मुलाकात.

calenderIcon 10:44 (IST)
shareIcon

बीजेपी विधायक ने प्रदूषण को लेकर पीएम को लिखा पत्र


गाजियाबाद। बढ़ते प्रदूषण पर भाजपा विधायक ने पीएम मोदी को लिखा पत्र. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लोनी विधानसभा से भाजपा विधायक नंद किशोर गुर्जर ने लिखा पत्र. भाजपा विधायक ने दिल्ली एनसीआर समेत गाज़ियाबाद में हेलीकॉप्टर द्वारा कृत्रिम बारिश कराए जाने की मांग की है.

calenderIcon 09:13 (IST)
shareIcon

मानव श्रंखला आयोजित की गई


देहारादून। सिंगल यूज़ प्लास्टिक और पॉलिथीन के खिलाफ मानव श्रृंखला आयोजित की गई. 50 किलोमीटर लंबा मार्च निकालकर देहरादून के लोग करेंगे सिंगल जूस प्लास्टिक और पॉलिथीन के खिलाफ जागरूक. थोड़ी ही देर में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत भी पहुंचेंगे कार्यक्रम स्थल. देहरादून के मियां वाला चौक से मसूरी रोड होते हुए घंटाघर में होगा समापन.

calenderIcon 08:29 (IST)
shareIcon

बसपा की बैठक कल


लखनऊ। बसपा सुप्रीमो मायावती ने 6 नवंबर को बैठक बुलाई. उपचुनाव के नतीजों के बाद बसपा सुप्रीमो की पहली बैठक है. बसपा प्रदेश अध्यक्ष, सभी जोन इंचार्जों व जिम्मेदार पदाधिकारी बैठक में शामिल होंगे. संगठन स्तर पर फेरबदल कर सकती हैं बसपा सुप्रीमो मायावती.

calenderIcon 07:48 (IST)
shareIcon

पेड़ से लटका मिला कक्षा 7 की छात्रा का शव


बागपत। पेड़ पर लटका मिला कक्षा 7 की मासूम का शव. उसी के दुपट्टे से फाँसी लगाकर की गई हत्या. रेप के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. कोतवली बागपत क्षेत्र का मामला.

calenderIcon 07:22 (IST)
shareIcon

बाइक को ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, एक की मौत


ग्रेटर नोएडा। बाइक को तेज़ रफ़्तार अज्ञात ट्रैक्टर ने मारी टक्कर. बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वही 2 युवक घायल हो गए. घायलों को पुलिस ने जिला अस्पताल में एडमिट कराया. बाइक पर सवार होकर ग्रेटर नोएडा से अपने घर बुलन्दशहर जा रहे थे तीनों लोग. साइट 5 थाना क्षेत्र के घनघोला की घटना.

calenderIcon 06:35 (IST)
shareIcon

घर में घुसकर महिला को मारी गोली


प्रयागराज। महिला को घर में घुसकर मारी गई गोली. गोली मारने वाले हमलावर हुए फ़रार. महिला को घायल अवस्था में भेजा गया अस्पताल. गोली मारने की वजह पता नहीं चल पाई है. सूचना पर पहुंची पुलिस घटना की जांच में जुटी है. धूमनगंज थाना क्षेत्र के प्रीतमनगर इलाके की घटना.

calenderIcon 06:32 (IST)
shareIcon

मुठभेड़ में पकड़ा गया बदमाश


साहिबाबाद। साहिबाबाद में सूर्यनगर फ्लाई ओवर पर पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में 25हजार के इनामी बदमाश मोनू उर्फ इरशाद के पैर में गोली लगी है. जिसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. बदमाश मेरठ का रहने वाला बताया जा रहा है. हालांकि इस मुठभेड़ में अंधेरे का फायदा उठाते हुए एक बदमाश भागने में कामयाब हुआ है जिसकी तलाश की जा रही है.