logo-image

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 27 अक्टूबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 27 अक्टूबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

Updated on: 27 Oct 2019, 06:38 AM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में एक शराबी युवक को पुलिस संभाल नहीं पाई. मेडिकल करवाने पुलिस की गिरफ्त में आए युवक ने पुलिस जवानों को गच्चा दिया और फरार हो गया. शराब पीकर लड़ाई करने के आरोप में पुलिस आरोपी का मेडिकल करवाने लाई थी. पुलिस जवानों ने उसे ढूंढने का प्रयास किया, लेकिन अभी तक उसको पकड़ नहीं पाई है. मामला रसूलपुर थाना इलाके का है.

calenderIcon 12:05 (IST)
shareIcon

निजी बस पलटी: एक श्रद्धालु की मौत, 35 घायल

बांदाः जिले की नगर कोतवाली क्षेत्र के मवई बुजुर्ग गांव के पास शनिवार की आधी रात में एक निजी बस ब्रेकर से उछल कर सड़क किनारे खड्ड में पलट गई, जिससे उसमें सवार एक श्रद्धालु की मौके पर ही मौत हो गयी और 35 अन्य घायल हो गए. बस कानपुर देहात से चित्रकूट दीपदान मेला जा रही थी.

calenderIcon 12:03 (IST)
shareIcon

गोरखपुर में सीएम योगी ने वनटांगिया ग्रामों के 6 मुखियाओं को सम्मानित किया

गोरखपुरः सीएम योगी ने वनटांगिया ग्राम के 10 लाभार्थियों को मुख्यमंत्री आवास योजना के तहत आवास का प्रमाण पत्र दिया. सीएम ने गोरखपुर और महराजगंज के वनटांगिया ग्रामों के 6 मुखियाओं को मिठाई और शॉल देकर सम्मानित किया.

calenderIcon 11:51 (IST)
shareIcon

सहारनपुर में रोडवेज बस और ऑटो के बीच टक्कर, 6 लोग घायल

सहारनपुरः दिल्ली-शामली हाईवे पर चुनेहति के पास रोडवेज बस और ऑटो के बीच टक्कर हो गई. इस हादसे में ऑटो सवार 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

calenderIcon 11:29 (IST)
shareIcon

ट्रैक्टर ट्राली ने दो सगी बहनों को रौंदा

बहराइचः जिले के थाना खैरीघाट अंतर्गत इमामगंज बेहड़ा मार्ग पर शनिवार शाम साइकिल से खरीददारी के लिये बरदहा बाजार जा रही दो सगी बहनों को बालू लदी ट्रैक्टर ट्राली ने रौंद दिया. दोनों बहनों की मौके पर ही मौत हो गई.

calenderIcon 11:10 (IST)
shareIcon

मुरादाबाद में किशोर का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मचा

मुरादाबादः कोतवाली बिलारी के विजयपुर ग्राम में 15 वर्षीय किशोर का पेड़ से लटका शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. मामला संदिग्ध मानकर पुलिस टीम जांच में जुटी है.

calenderIcon 11:07 (IST)
shareIcon

सोनभद्र में दो ट्रकों की जोरदार भिड़ंत, एक की मौत

सोनभद्रः शक्तिनगर थाना क्षेत्र के चिलकाटांड में दो ट्रकों की जोरदार भिड़ंत हो गई. इस हादसे में एक चालक की मौत हो गई. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है.

calenderIcon 06:55 (IST)
shareIcon

अयोध्या का दीपोत्सव गिनीज वर्ल्ड रिकार्ड में दर्ज

अयोध्याः राम की नगरी में शनिवार को उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से आयोजित दीपोत्सव गिनीज वर्ल्ड रिकार्ड में दर्ज हो गया। दीपोत्सव में इस बार 5 लाख 51 हजार दीप जलाकर विश्व रिकार्ड बनाया गया।

calenderIcon 06:45 (IST)
shareIcon

6 लाख से अधिक दीयों की रोशनी में नहाई रामनगरी अयोध्या

अयोध्याः भगवान राम की नगरी अयोध्या में शनिवार को तीसरा दीपोत्सव कार्यक्रम आयोजित किया गया. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में अयोध्या की धरती एक बार फिर एक ऐतिहासिक क्षण की गवाह बनी.

calenderIcon 06:43 (IST)
shareIcon

हृदय नारायण दीक्षित ने दीपावली की बधाई दी

लखनऊः उत्तर प्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने दीपावली के पावन पर्व पर प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई देते हुए उनके सुख एवं समृद्धि की कामना की है.

calenderIcon 06:43 (IST)
shareIcon

देहरादून में भाजपा मुख्यालय में दीप जलाकर दीपोत्सव को मनाया गया

देहरादूनः दीपावली के मौके पर भाजपा मुख्यालय में दीप जलाकर दीपोत्सव को मनाया गया. इस दौरान मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट और उच्च शिक्षा राज्य मंत्री धन सिंह रावत समेत तमाम नेता पार्टी मुख्यालय पर मौजूद रहे.

calenderIcon 06:42 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.