logo-image

Uttar Pradesh News Live: मायावती-अखिलेश का कंट्रोलर नरेंद्र मोदी के हाथों में- राहुल

पुलिस के अनुसार आग घर के अंदर शॉर्ट सर्किट होने से लगी है. जानकारी के अनुसार मरने वालों में एक बच्चा भी शामिल है.

Updated on: 01 May 2019, 05:42 PM

नई दिल्ली:

बाराबंकी में रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने अखिलेश यादव और मायावती पर तंज कसा. उन्होंने कहा, 'मायावती जी और अखिलेश यादव का कंट्रोलर नरेंद्र मोदी जी के हाथ में है. ये याद रखिए कि नरेंद्र मोदी जी मुझ पर दबाव नहीं डाल सकते. मोदी जी, बीएसपी-एसपी पर दबाव डाल सकते हैं.'

calenderIcon 17:42 (IST)
shareIcon

सोनभद्र में सड़क हादसे में एनटीपीसी कर्मी की मौत


सोनभद्र: बीजपुर थाना क्षेत्र के लेक पार्क में जानवर को बचाने के चक्कर में एक कार बिजली पोल से जा टकराई. इस हादसे में एक एनटीपीसी कर्मी की मौत हो गई.

calenderIcon 17:24 (IST)
shareIcon

राहुल गांधी ने मायावती-अखिलेश पर कसा तंज


बाराबंकी: राहुल गांधी ने तंज कसते हुए कहा, 'मायावती जी और अखिलेश यादव का कंट्रोलर नरेंद्र मोदी जी के हाथ में है. ये याद रखिए कि नरेंद्र मोदी जी मुझ पर दबाव नहीं डाल सकते. मोदी जी, बीएसपी-एसपी पर दबाव डाल सकते हैं.'



calenderIcon 16:55 (IST)
shareIcon

रायबरेली में प्रियंका गांधी ने मंदिर में पूजा अर्चना की


कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी इन दिनों अपनी मां सोनिया गांधी के लिए रायबरेली में प्रचार कर रही हैं. बुधवार को उन्होंने रायबरेली के बहरामपुर में एक मंदिर में पूजा अर्चना की.



calenderIcon 16:05 (IST)
shareIcon

तेज बहादुर यादव का नामांकन रद्द


वाराणसी से सपा के टिकट पर नामांकन दाखिल करने वाले तेज बहादुर यादव का पर्चा चुनाव आयोग ने खारिज कर दिया. इस बात की पुष्‍टि हो गई है कि तेज बहादुर यादव का पर्चा खारिज हाे गया है. पूरी खबर पढ़ें---प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव नहीं लड़ पाएंगे बर्खास्त BSF जवान तेज बहादुर यादव


 

calenderIcon 14:55 (IST)
shareIcon

कानपुर में मजदूर की पीट-पीटकर हत्या


कानपुर: नवाबगंज थाना क्षेत्र में निर्माणधीन मकान में मजदूर की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में ले लिया है.

calenderIcon 14:53 (IST)
shareIcon

प्रधानमंत्री की रैली में जा रहे हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग


प्रतापगढ़: प्रधानमंत्री की रैली की सुरक्षा का जायजा लेने वाले वायुसेना के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है. तकनीकी खराबी के बाद हेलीकॉप्टर को जेठवारा थाना इलाके के बरापुर गांव में उतारा गया. जहां से दूसरे हेलीकाप्टर के जरिए जवानों को भेजा गया. हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैडिंग की खबर के बाद वहां ग्रामीणों की भीड़ भी लग गई.

calenderIcon 14:24 (IST)
shareIcon

प्रियंका गांधी बोलीं- यूपी में बीजेपी को बड़ा झटका लगेगा


प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि यूपी में बीजेपी को बड़ा झटका लगेगा, वे बुरी तरह हार जाएंगे. उन सीटों पर जहां कांग्रेस मजबूत है और हमारे उम्मीदवार कड़ी टक्कर दे रहे हैं, कांग्रेस जीत जाएगी. जहां हमारे उम्मीदवार थोड़े हल्के हैं, वहां हमने ऐसे उम्मीदवार दिए हैं जो बीजेपी का वोट काटें. 



calenderIcon 14:22 (IST)
shareIcon

सपा पर पीएम नरेंद्र मोदी का हमला


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा और कहा कि समाजवादी पार्टी सरकार ने सत्ता में रहते हुए लोहिया के नाम का इस्तेमाल किया और प्रदेश की कानून व्यवस्था को चरमरा दिया. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी द्वारा लोहिया के आदर्शो को मिट्टी में मिला दिया गया.

calenderIcon 13:35 (IST)
shareIcon

कानपुर के बीजेपी जिला अध्यक्ष के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत


कानपुर: समाजवादी पार्टी के बीजेपी के जिला अध्यक्ष राहुल देव अग्निहोत्री के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत की है. राहुल देव अग्निहोत्री पर वोटरों को धमकाकर बीजेपी के पक्ष में वोट डलवाने का आरोप लगाया गया है.

calenderIcon 13:33 (IST)
shareIcon

ललितपुर में बच्चों ने लगाए यौन शोषण के आरोप


ललितपुर: तालबेहट के आवासीय विद्यालय के 6 बच्चों ने एक कर्मचारी पर यौन शोषण करने का आरोप लगाया है. एनजीओ के माध्यम से जिलाधिकारी से शिकायत की गई थी. जिलाधिकारी मानवेंद्र सिंह ने मामले में उच्चस्तरीय जांच बैठाई है. बुधवार को जांच अधिकारी मौके पर पहुंचे.

calenderIcon 13:31 (IST)
shareIcon

बुलंदशहर में बदमाशों ने व्यापारी को गोली मारी


बुलंदशहर में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. 24 घंटे के अंदर खुर्जा में बदमाशों ने गोली मारने की दूसरी वारदात को अंजाम दिया है. आज सुबह लाखों की नगदी लेकर जा रहे गल्ला व्यापारी से लूटपाट करने में नाकाम बाइक सवार 3 बदमाशों ने उसे गोली मार दी और फरार हो गए. पूरी खबर पढ़ें--- Uttar Pradesh: बुलंदशहर में बदमाशों के हौसले बुलंद, हर दिन ऐसी घटनाओं को दे रहे हैं अंजाम


 

calenderIcon 12:16 (IST)
shareIcon

प्रयागराज में 45 डिग्री तक पहुंचा तापमान


प्रयागराज: तापमान बढ़ने की वजह से लोग खुद को गर्मी से बचाने के लिए अपने सिर और चेहरे को ढककर ही घर से बाहर निकल रहे हैं. शहर में आज अधिकतम तापमान 45 डिग्री सेल्सियस पर पहुंच गया.



calenderIcon 11:51 (IST)
shareIcon

रायबरेली में समर्थकों से मिलीं प्रियंका गांधी


पूर्वी उत्तर प्रदेश की कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी आज रायबरेली के चुनावी दौरे पर हैं. सुबह उन्होंने रायबरेली के बघोला में समर्थकों से मुलाकात की.



calenderIcon 11:18 (IST)
shareIcon

फैजाबाद में महागठबंधन की रैली आज


फैजाबाद: दरियाबाद विधानसभा में सपा-बसपा-आरएलडी महागठबंधन की आज रैली होगी. रैली में मायावती, अखिलेश यादव और अजीत सिंह शामिल होंगे. इस दौरान फैजाबाद, बाराबंकी और बहराइच के महागठबंधन के प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार होगा.

calenderIcon 11:07 (IST)
shareIcon

उन्नाव में पटरी से उतरा मालगाड़ी का डिब्बा


उन्नाव: मगरवारा रेलवे स्टेशन के पास मालगाड़ी का डिब्बा पटरी से उतर गया. इस घटना के बाद रेलवे यातायात प्रभावित हो गया है. दोनों ओर से आने वाली ट्रेनों को रोक दिया गया है.

calenderIcon 11:14 (IST)
shareIcon

लखनऊ में एक घर में लगी आग, 5 लोगों की दर्दनाक मौत


लखनऊ: एक घर में आग लगने से घर में मौजूद 5 लोगों की जलकर दर्दनाक मौत हो गई. मामला लखनऊ के इंदिरा नगर इलाके के थाना राम विहार फेस 2 का बताया जा रहा है. पुलिस के अनुसार आग घर के अंदर शॉर्ट सर्किट होने से लगी है. जानकारी के अनुसार मरने वालों में एक बच्चा भी शामिल है. पूरी खबर पढ़ें..घर में लगी आग से मासूम सहित 5 लोगों की हुई दर्दनाक मौत


 

calenderIcon 11:15 (IST)
shareIcon

सपा नेता की गोली मारकर हत्या


अलीगढ़: हरदुआगंज में समाजवादी पार्टी (SP) से बरौली विधानसभा अध्यक्ष राकेश यादव की मंगलवार देर रात गोली मारकर हत्या कर दी गई. सिर में गोली लगने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई. हत्यारों ने उस वक्त हमला किया, जब वह घर के लिए मुहल्ला अहीर पाड़ा की एक गली में मुड़े ही थे. तनाव की स्थिति को देखते हुए मौके पर फोर्स तैनात कर दी गई है. हत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है. परिजनों ने सड़क पर शव रखकर देर रात तक हंगामा किया.



calenderIcon 10:24 (IST)
shareIcon

बुर्के पर पाबंदी लगाने की मांग का वसीम रिजवी ने किया विरोध


लखनऊ: बुर्के पर पाबंदी लगाने की शिवसेना की मांग को उत्तर प्रदेश शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी ने गैर-जिम्मेदाराना बताया है. वसीम रिजवी का मानना है कि किसी का पहनावा आतंक का पर्याय नहीं हो सकता है.