logo-image

कुछ ही दिनों में ज्वाइन करनी थी पुलिस की नौकरी, उससे पहले फांसी लगाकर दी जान

मृतक युवक का नाम संसार मलिक बताया जा रहा है ओर वह यूपी के शामली जिले के कुडाना का रहने वाला था.

Updated on: 27 Jan 2020, 06:26 PM

Uttar pradesh:

उत्तर प्रदेश में सहारनपुर की रिर्जव पुलिस लाइन में उस वक़्त हड़कंप मच गया जब पुलिस अधिकारियों को एक युवक के फांसी लगा आत्महत्या करने की खबर मिली. मृतक युवक का नाम संसार मलिक बताया जा रहा है ओर वह यूपी के शामली जिले के कुडाना का रहने वाला था. युवक के दादा रामबीर मालिक पुलिस में दरोगा थे जिनकी मौत के बाद मृतक आश्रित कोटे से संसार मलिक को नौकरी मिली थी. जानकारी में बताया गया कि मृतक युवक यहां अपनी दादी के पास रह रहा था.

यह भी पढ़ें- सीएम योगी आज गंगा यात्रा को हरी झंडी दिखाकर करेंगे रवाना

कुछ ही दिनों में जॉइन करनी थी नौकरी

सभी कागजी कार्यवाही लगभग पूरी हो चुकी थी बस कुछ दिनों बाद ही उसको ड्यूटी जॉइन करनी थी. मगर उससे पहले देर रात उसने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. मर्तक के परिजनों का कहना है कि देर रात संसार सिंह कहीं से आया और अपनी दादी के साथ लड़ना शुरू कर दिया और मरने की बात करने लगा. इसके बाद वह अपने कमरे में चला गया.

इसके बाद दादी ने जब पड़ोसियों को सूचना दी तो पड़ोसियों ने मौके पर पहुच दरवाज़ा खुलवाने की कोशिश की दरवाज़ा जब नहीं खुला तो दरवाजे को तोड़ा गया मगर तब तक संसार सिंह फांसी लगाकर जान दे चुका था. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. अधिकारियों का कहना है कि प्रथम दृष्टया जानकारी मिली है कि युवक की अपने परिजनों से कोई बहस हुई थी जिसके बाद उसने ये कदम उठाया. फिलहाल शव का पोस्टमार्टम करवाकर जांच की जा रही है.