logo-image

UP: पत्नी की बनाई सब्जी पति को लगी खराब, केरोसिन डालकर आग के हवाले किया

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक नशेड़ी पति ने पत्नी पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगाने की घटना सामने आई है. इस घटना की वजह से पत्नी की मौत हो गई.

Updated on: 14 Aug 2023, 08:42 AM

नई दिल्ली:

पति-पत्नी के बीच झगड़े आम बात है. कई बार ये ज्यादा देखने को मिलता है लेकिन ये कभी गंभीर नहीं होता है. वहीं अच्छा खाना खाना सबको पसंद है लेकिन अगर कभी खराब खाना बन जाए तो एडजस्ट कर लेते हैं. उत्तर प्रदेश के बांदा जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक नशेड़ी पति ने पत्नी पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगाने की घटना सामने आई है. इस घटना की वजह से पत्नी की मौत हो गई. कहा जा रहा है कि पति की खाने को लेकर बहस हो गई जिसके बाद पति को इतना गुस्सा आया कि उसने पत्नी को जिंदा जला दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

केरोसिन डालकर आग लगाई

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक पत्नी से अच्छी बनी इस बात को लेकर शराबी पति एकदम से बिफर गया. खराब सब्जी इतनी नागवार गुजरी की उसने पत्नी के साथ मारपीट की और फिर मिट्टी का तेल छिड़कर आग लगा दी. इस हादसे में पत्नी पुरी तरह से जल गई. इससे पत्नी की मौत हो गई. पत्नी के मौत की खबर सुनते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. 

इलाज के दौरान मौत

मरने से पहले महिला ने जानकारी दी कि उसका पति नशे करता है. छोटी-छोटी बातों पर अक्सर लड़ाई करता है और मारपीट करता है. रविवार को भी उसकी अच्छी सब्जी न बनने को लेकर लड़ाई शुरू हुई. बाद में ये लड़ाई इतनी बढ़ गई की पति गुस्से में आकर पत्नी को पीटा. इसके बाद मिट्टी का तेल छिड़क कर आग लगा दी. इस दुर्घटना में महिला बुरी तरह से जल गई और जान बचाने के लिए चिल्लाने लगी. आवाज सुनकर परिजनों ने इसे अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन हालात को गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने इसे कानपुर रेफर कर दिया. जहां इलाज के दौरान इसकी मौत हो गई.