BREAKING NEWS
  • सचिन तेंदुलकर, ब्रायन लारा और वीरेंद्र सहवाग जैसे दिग्‍गज फिर से मैदान में दिखेंगे, जानें कैसे- Read More »
  • भारत दौरे के लिए बांग्‍लादेश की टीम का ऐलान, जानें कौन कौन आ रहा है भारत- Read More »
  • महिला को धक्का देती ये पुलिस अंग्रेजों वाली नहीं बल्कि UP की है, देखें VIDEO- Read More »

WATCH: सड़क पर दौड़ रही थी 'बर्निंग बाइक', पुलिस ने ऐसे बचाई दंपत्ति की जान, Video Viral

News State Bureau  |   Updated On : April 15, 2019 01:40:19 PM
फोटो Twitter- @up100 (वीडियो स्क्रीनशॅाट)

फोटो Twitter- @up100 (वीडियो स्क्रीनशॅाट) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

उत्तर प्रदेश के इटावा में पुलिस की सर्तकता ने एक परिवार जिंदगी को बचाया है. दरअसल इटावा एक्सप्रेस-वे हाइवे पर एक दंपति बाइक पर काफी तेज रफ्तार से जा रहे थे. उन लोगों के साथ उनका बेटा भी बाइक में सवार था. तभी पुलिस ने देखा कि वो जिस बाइक पर सवार है उसके पिछले हिस्से में आग लगी हुई है. जिसे देखकर पुलिसकर्मियों ने दंपत्ति को आवाज भी लगाई लेकिन रफ्तार तेज होने की वजह से शायद वो उनकी आवाज नहीं सुन सके. जिसके बाद आखिर में यूपी पुलिस की 100 नंबर टीम ने इनका पीछा किया और करीब 4 किलोमीटर बाद इनको रुकवाने में कामयाब रहे.

ये भी पढ़ें: घायल पत्रकार को देख राहुल गांधी का पसीजा दिल, गाड़ी में बैठाकर अपने रुमाल से पोछा घाव

दंपत्ति के पास पहुंचने पर पुलिस ने जल्दी से उन्हें बाइक से उतारते हुए दूर होने के लिए कहा. यूपी पुलिस ने इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर किया है. पुलिस ने ट्वीट करते हुए लिखा है, 'इटावा-PRV1617 आज 108 km से 112 की तरफ जा रही थी तभी एक बाइक सवार ने तेजी से क्रॉस किया जिसके पीछे बंधे बैग में आग लगी दिखाई दी जो तेजी से बढ़ रही थी, बिना कोई देर किए उस बाइक का 4 km पीछाकर रुकवा,बाइक सवार दंपत्ति को नीचे उतारकर आग बुझाया.'

खबरों की माने तो बाइक के पिछले हिस्से में टंगे बैगों में रगड़ की वजह से आग लगी है. हालांकि बाइक में आग की खबरें बहुत ही कम आती हैं. वहीं इस घटना के बाद यह जांच का विषय है कि आग कैसे लगी है. हालांकि ये अच्छा हुआ कि समय रहते आग को बुझा लिया गया अगर लपटें पेट्रोल टंकी तक पहुंच जाती तो बड़ा हादसा हो सकता था.

First Published: Apr 15, 2019 01:22:17 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो