logo-image

UP: कलयुगी बना पिता, 5 लाख देकर बनाई कराई सगे बेटे हत्या, जानें पूरा मामला

कलयुगी पिता... उत्तरप्रदेश के मेरठ एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. पिता ने अपने बेटे की हत्या की साजिश कर ली और सुपारी दे दी.

Updated on: 28 Aug 2023, 10:42 AM

नई दिल्ली:

कलयुगी पिता... उत्तरप्रदेश के मेरठ एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक कलयुगी पिता पर दूसरी शादी का ऐसा भूत सवार हुआ कि उसने अपने बेटे की हत्या के लिए सुपारी दे दी. पिता ने इस काम के लिए कॉन्ट्रैक्ट किलर हायर किया जिसे 5 लाख रुपए दिए.  कॉन्ट्रैक्ट किलर हत्या ने बेटे की लाश को नदी में फेंक दिया. इतना ही नहीं पिता ने पुलिस को भी गलत जानकारी दी. 

5 लाख में दी सुपारी

जानकारी के अनुसार ये घटना मेरठ के सरधना एरिया की है. यहां एक रिटायर्ड फौजी जिसका नाम संजीव है, का अपनी पत्नी के साथ पिछले 15 सालों से लगातार झगड़े जारी है. वहीं उसका बेटा सचिन जो 27 साल का है वो अपनी मां के साथ रह रहा था. पिता अपनी मर्जी से दूसरी शादी करना चाहता था लेकिन उसका बेटा उसके निर्णय से नाराज था. जिसके बाद आए दिन दोनों में बहसबाजी होती रहती थी. बस फिर क्या था पिता को बेटे की बात मंजूर नहीं था. पिता ने बेटे की हत्या करने का प्लान तैयार कर लिया. आरोपी पिता ने बेटे को रास्ते से हटाने के लिए हत्या की सुपारी दे दी. कलयुगी पिता ने इसके लिए कॉन्ट्रैक्ट किलर को हायर किया. इस काम के बदले 5 लाख रुपए देने की बात हुई. किलर ने पहले सचिन शराब पिलाई और जब वो नशे में था तो गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद लाश को हिंडन नदी में फेंक दिया. 

पिता ने कबूल की जुर्म

सचिन के घर नहीं आने पर उसकी मां ने आसपास और दोस्तों से जानकारी ली लेकिन बेटे की जानकारी कहीं से नहीं मिली. फिर मां पुलिस के पास सचिन के गुम होनी का मामला दर्ज कराया. इसके बाद पुलिस ने जांच शुरु कर दी. पुलिस ने इसके लिए दोस्तों और जानने वालों से पूछताछ की. पुलिस ने इसके बाद कॉल डिटेल निकाले और पिता से कड़ाई से पुछताछ की. पुलिस की पुछताछ में पिता ने जुर्म कबूल कर लिया और पुलिस को सारी जानकारी दे दी. पुलिस ने पिता की निशानदेही पर हिंडन नदी से लाश बरामद कर ली और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. पुलिस ने आरोपी पिता और कॉन्ट्रैक किलर को अरेस्ट कर लिया है.