logo-image

महिलाओं को बेरहमी से पीटने के मामले में केस दर्ज, आरोपी गिरफ्तार

सास बहू की सड़क पर गिराकर बेरहमी से पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ था वायरल

Updated on: 10 Aug 2023, 02:13 PM

नई दिल्ली:

बदायूं में महिलाओं को सड़क पर पीटने का वीडियो वायरल सामने आया था. इस वीडिया को न्यूज़ स्टेट ने प्रमुखता से दिखाया था. इसके बाद बदायूं पुलिस ने बड़ी कार्यवाही की है. वीडियो में जिन महिलाओं के साथ मारपीट की गई है, वो आपस में सास-बहू हैं. मामले की जानकारी पर पुलिस ने मारपीट का मामला दर्ज किया है. इसके साथ आरोपी को हिरासत में ले लिया है. गौरतलब है कि बिल्सी थाना क्षेत्र के गांव महलौली निवासी बाबूराम की पत्नी मुन्नी देवी के कुनबे के लोगों से पुश्तैनी जमीन का बंटवारा हो गया है. हालांकि अभी भी दूसरे पक्ष के अरविंद आदि की झोपड़ी मुन्नी के भाग में आए खेत में थी.

मुन्नी ने इसी झोपड़ी को हटाने का आग्रह किया. इस बात को लेकर अरविंद पक्ष से कहासुनी हो गई. इस दौरान बात बढ़ गई. हालात मारपीट पर पहुंच गए. इसी बीच मुन्नी सहित उसके पुत्र वधू को विरोधी गुट ने सड़क पर हाथापाई कर दी. शोर को सुनकर आसपास के क्षेत्र के लोग मौके पर पहुंचे. इस दौरान हमलावर  दोनों महिलाओं को पीटते हुए सड़क पर ले गए. उन पर लात-घूसों उन्हें लात-घूसों समेत ईंट से जमकर पीटा गया. हमले में दोनों महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गईं. जबकि वहां मौजूद भीड़ मूक दर्शक बनी रहीं. मारपीट में दूसरे पक्ष के लोगों को भी चोट आई है.

सात अगस्त का है वीडियो

थाना बिल्सी क्षेत्र के ग्राम महलौली का वायरल वीडियो 07 अगस्त का है, चचेरे-तहेरे भाइयों का आपस मे बंटवारे को लेकर झगड़ा हुआ था, जिसमे दोनों पक्षों को चोटें आई हैं, युवक द्वारा अपनी सगी ताई को पीटने के संबंध मे थाना बिल्सी पर अभियोग पंजीकृत कर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. दोनों पक्षों मे जो भी दोषी हैं उन पर कानूनी कार्यवाही की जा रही है.