logo-image

जन्मदिन पार्टी में पटाखा चलाने को लेकर हुआ विवाद, दो लोगों की चाकू मारकर हत्या

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के उभांव क्षेत्र में जन्मदिन पार्टी में पटाखा चलाने को लेकर हुए विवाद में दो व्यक्तियों की चाकू से प्रहार कर हत्या कर दी गई.

Updated on: 07 Sep 2019, 02:00 PM

बलिया:

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के उभांव क्षेत्र में जन्मदिन पार्टी में पटाखा चलाने को लेकर हुए विवाद में दो व्यक्तियों की चाकू से प्रहार कर हत्या कर दी गई. जबकि 4 लोग बुरी तरह से घायल हो गए हैं. घटना उभांव थाना क्षेत्र के ककरासो गांव की बताई जा रही है. गांव में तनाव के मद्देनजर कई थाने की फोर्स को बुलाया गया है. पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ ने बताया कि ककरासो गांव में शुक्रवार रात सुनील नामक व्यक्ति के भांजे कार्तिक के जन्मदिन की पार्टी आयोजित की गई थी. सुनील ने जश्न के दौरान पटाखा चलाया जिसकी चिंगारी सुनील के ताऊ धुरंधर के कच्चे मकान पर गिर गई. इसके बाद दोनों पक्षों में विवाद हुआ जिसे गांव के ही लोगों ने बीच-बचाव कर समाप्त करा दिया.

यह भी पढ़ेंः Chandrayaan 2 के विफल होने पर फूट-फूटकर रोए UP के मंत्री मोहसिन रजा, देखें VIDEO

उन्होंने बताया कि धुरंधर की बहू सुनीता ने कुछ ही देर बाद फोन करके बहुता गांव स्थित अपने मायके से अपने पिता राजमंगल और भाई विनय तथा अजीत को बुला लिया जिन्होंने सुनील के घर पहुंचकर जन्मदिन कार्यक्रम में शामिल लोगों पर चाकू से हमला कर दिया. इस घटना में सुभाष (60) और रामाश्रय (50) की मौत हो गयी, जबकि रवीना, संजय, संध्या और गौतम घायल हो गए. सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़ेंः शूटर दादी के इलाज का खर्चा वहन करेगी UP सरकार, परिवार ने दिया धन्यवाद

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस मामले में सुनील ने सात लोगों के विरुद्ध भारतीय दंड विधान की सुसंगत धाराओं के तहत नामजद मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस ने इस मामले में राजमंगल, विनय और अजीत समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है. शवों का पोस्टमार्टम कराया गया है.

यह वीडियो देखेंः