अलीगढ़ में बिगड़ा माहौल, ऊपरकोट कोतवाली पर पथराव, पुलिस ने दागे आंसू गैस के गोले

News State Bureau  |   Updated On : February 23, 2020 06:41:35 PM
अलीगढ़ में बिगड़ा माहौल, ऊपरकोट कोतवाली पर पथराव, पुलिस ने दागे आंसू गैस के गोले

अलीगढ़ में बिगड़ा माहौल, ऊपरकोट थाने पर पथराव, दागे आंसू गैस के गोले (Photo Credit : न्यूज स्टेट )

अलीगढ़:  

अलीगढ़ में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के विरोध में प्रदर्शन एक बार फिर उग्र हो गया. प्रदर्शनकारियों ने पुलिस पर पथराव कर ऊपरकोट कोतवाली में आग लगा दी. पुलिस को हालात काबू करने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़ने पड़े. अभी भी इलाके में काफी तनाव फैला हुआ है. मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है. इससे पहले भी अलीगढ़ में सीएए के विरोध में प्रदर्शन हुआ था. 

यह भी पढ़ेंः सोनभद्र में सोने का टूटा सपना, 3000 टन नहीं सिर्फ 160 किलो सोना

देहलीगेट और ऊपरकोट थाना क्षेत्र के मुस्लिम इलाकों के सभी बाजार बंद हैं. करीब 12:30 बजे सब्जी मंडी इलाके के दुकानदारों को भी धरना प्रदर्शन में शामिल होने का आह्वान करते हुए बाजार बंद करा दिया गया है. खैर बाईपास पर नादा पुल के पास भीम आर्मी से जुड़े महिलाओं और पुरुषों के एक गुट ने जाम लगा दिया है. भीम आर्मी ने भारत बंद का आह्वान किया है. जिसका असर मिलाजुला देखने को मिल रहा है. खासकर मुस्लिम बाहुल्य इलाके की दुकानें पूरी तरह से बंद है.

यह भी पढ़ेंः CAA Protest Live:कबीर नगर और मौजपुर में झड़प और पथराव की खबर, पुलिस ने छोड़े आंसू गैस के गोले

धार्मिक स्थल पर पत्थरबाजी के बात तनाव
ऊपरकोट में एनआरसी, सीएए के विरोध में प्रदर्शन जारी है. दूसरी तरफ शाहजमाल इलाके में हालात बेकाबू हो गए हैं. जानकारी के मुताबिक प्रदर्शनकारी युवकों ने तुर्कमान गेट के पास एक धार्मिक स्थल पर पत्थरबाजी कर दी, जिसके बाद से हालात तनावपूर्ण हो गए. अभी भी प्रदर्शनकारियों की संख्या हजारों में है.

फोर्स के साथ मौजूद डीएम, एसपी
बवाल के बाद देहलीगेट और ऊपरकोट थाना क्षेत्र की सभी दुकानों को बंद कर दिया गया है. बिगड़ते हालात देखते हुए पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों मौके पर पहुंच गए हैं. हालांकि अधिकारियों के काफी समझाने के बाद भी तनाव कम होने का नाम नहीं ले रहा है. एसएसपी, डीएम, आरएएफ फोर्स के साथ ऊपरकोट कोतवाली पर मौजूद हैं.

First Published: Feb 23, 2020 05:11:16 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो