BREAKING NEWS
  • महाराष्‍ट्र में बनने वाली सरकार लूली-लंगड़ी होगी, संजय निरूपम ने कांग्रेस को किया आगाह- Read More »

सिर्फ झूठी शान के लिए भाई ने बहन के साथ कर दिया ऐसा डरावना काम

भाषा  |   Updated On : September 04, 2019 02:27:00 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credit : )

रायबरेली:  

उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां झूठी शान की खातिर एक युवक ने अपनी बहन को मौत के घाट उतार दिया. बताया जा रहा है कि युवक ने गैर-बिरादरी में शादी करने पर अपनी बहन को क्रिकेट बल्ले से पीट-पीटकर कथित तौर पर मार डाला. 'ऑनर किलिंग' की यह घटना रायबरेली जिले के सलोन क्षेत्र की है.

यह भी पढ़ेंः UP के स्कूल में बच्ची को आंख मारने की ट्रेनिंग दे रही टीचर, Video हुआ वायरल

पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि सलोन कोतवाली क्षेत्र के पूरे इछवापुर गढ़ी गांव में पंकज नामक युवक ने अपनी बहन अंजू (23) को सोमवार की शाम क्रिकेट के बल्ले से इतना पीटा कि उसकी मौत हो गयी. सूत्रों के मुताबिक, अंजू ने करीब आठ वर्ष पहले गांव के ही एक युवक संदीप से अन्यत्र जाकर प्रेम विवाह कर लिया था. करीब एक साल पहले दोनों गांव वापस आकर रहने लगे.

यह भी पढ़ेंः टॉयलेट के अंदर कक्षा-6 के छात्र ने कक्षा-3 की छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, ऐसे खुला भेद

उन्होंने बताया कि लड़की के परिजन अंजू और संदीप के रिश्ते को स्वीकार नहीं कर पाये. इसी वजह से गांव में रहने के बावजूद अंजू का मायके आना-जाना नहीं था. गत सोमवार की शाम अंजू गांव की महिलाओं के साथ शौच के लिए जा रही थी. तभी उसके चचेरे भाई पंकज ने उसे रोका और बल्ले से उस पर ताबड़तोड़ प्रहार किये. गम्भीर रूप से घायल अंजू ने दम तोड़ दिया. पुलिस ने आरोपी पंकज को गिरफ्तार कर लिया है.

यह वीडियो देखेंः 

First Published: Sep 04, 2019 02:15:17 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो