फर्जी निकला फिरोजाबाद गैंग रेप का मामला, प्रेमी के कहने पर रची थी पूरी साजिश

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : December 05, 2019 05:08:40 PM
फर्जी निकला गैंग रेप का मामला

फर्जी निकला गैंग रेप का मामला (Photo Credit : फाइल फोटो )

आगरा:  

कोचिंग जाते वक्त एक छात्रा को भाई के एक्सीडेंट का बहाना बनाकर उसे अगवा करने और फिर उसके साथ गैंग रेप की घटना फर्जी निकली. पुलिस ने इस मामले का घटना के कुछ ही घंटों में पर्दाफाश कर दिया. छात्रा ने अपने अपने हिस्ट्रीशीटर प्रेमी के साथ मिलकर उसके विरोधियों को झूठे मामले में फंसाने के लिए पूरी साजिश रची थी. पुलिस ने आठ घंटे के अंदर ही पूरे मामले का पर्दाफाश कर दिया. पुलिस अब आरोपी प्रेमी की तलाश कर रही है.

यह भी पढ़ेंः मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अजय सिंह बिष्ट लिखने पर सपा के प्रवक्ता पर FIR 

यह था पूरा मामला

आगरा की रहने वाली बीए की एक छात्रा ने थाना पचोखरा क्षेत्र के जोरी गढ़ी के समीप खड़े होकर किसी राहगीर के मोबाइल से 112 नंबर पर पुलिस को अपने साथ गैंगरेप होने की सूचना दी थी. गैंगरेप की जानकारी मिलते ही आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए. गैंगरेप की सूचना से हड़कंप मच गया था. मामले की गंभीरता को देखते हुए आनन—फानन में आईजी आगरा ए सतीश गणेश ने आगरा, फिरोजाबाद और हाथरस की पुलिस के साथ ही क्राइम ब्रांच की टीम को भी इस खुलासे में लगाया गया.

यह भी पढ़ेंः  उन्नाव में जमानत पर छूटे आरोपियों ने रेप पीड़िता को जिंदा जलाया 

छात्रा ने बदले बयान को पुलिस को हुआ शक
मामले की गंभीरता को देखते हुए इस मामले में आगरा, फिरोजाबाद और हाथरस की पुलिस लगी हुई थी. छात्रा के सभी पुलिस अधिकारी बात करते रहे. पीड़ित छात्रा बार-बार अपने बयान बदल रही थी. ऐसे में पुलिस को छात्रा पर शक हो गया. पुलिस पीड़िता की शिकायत पर आरोपियों को पकड़ कर थाने ले आई. पुलिस का शक उस समय और पुख्ता हो गया जब पीड़िता ने आरोपियों को पहचानने से इंकार कर दिया. पुलिस को तीनों आरोपियों के मोबाइल की लोकेशन भी घटना के दौरान उनके घर के पास की ही मिली.

पुलिस के सामने कबूला गुनाह
पुलिस ने इस मामले में जब छात्रा से सख्ती से पूछताछ की तो उसने सब बता दिया. छात्रा ने पुलिस को बताया कि उसका प्रेमी अनिल नाम का हिस्ट्रीशटर है. उस पर कई मुकदमे भी दर्ज हैं. अनिल का आरोपी युवकों के साथ विवाद चल रहा था. उसी के कहने पर छात्रा ने चारों युवकों के फंसाने की साजिश रची. छात्रा ने पुलिस को बताया कि अनिल ही उसे घटनास्थल तक छोड़कर गया था. घटना के बाद से अनिल फरार है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

यह भी पढ़ेंः वृंदावन में भगवान कृष्ण की लीला देखने के लिए निधिवन में छिपी पटना से आई युवती

यह था मामला
छात्रा ने पुलिस को बताया था कि वह बुधवार सुबह आगरा के खंदारी स्थित कोचिंग में पढ़ने जा रही थी. उसी दौरान आरोपी चारों युवक गाड़ी से आए और छात्रा से कहा कि उसके भाई का एक्सीडेंट हो गया है. वह उसी के पास जा रहे हैं. उन्होंने उसे भी साथ चलने को कहा. छात्रा उनके साथ कार में बैठ गई. छात्रा ने अपनी शिकायत में बताया था कि आरोपी उसे लेकर एत्मादपुर इलाके के एक खेल में ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया.

First Published: Dec 05, 2019 11:08:43 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो