BREAKING NEWS
  • अयोध्या मामले में किस पक्षकार ने लिखित जवाब में क्या कहा, जानें यहां- Read More »
  • अयोध्या मामले में किस पक्षकार ने लिखित जवाब में क्या कहा, जानें यहां- Read More »
  • कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी बोलीं- अर्थव्यवस्था में सुधार लाएं, कॉमेडी सर्कस न चलाएं- Read More »

मुलायम सिंह यादव को अस्पताल से मिली छुट्टी, कल तबीयत बिगड़ने के बाद हुए थे भर्ती

Dalchand  |   Updated On : June 10, 2019 08:41:53 AM
मुलायम सिंह यादव (फाइल फोटो)

मुलायम सिंह यादव (फाइल फोटो) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. ब्लड शुगर के उच्च स्तर के कारण कल उन्हें लखनऊ स्थित राम मनोहर लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती कराया गया था. जहां डॉक्टर्स ने उनके टेस्ट किए. रिपोर्ट सामान्य आने के बाद डॉक्टर्स ने मुलायम सिंह यादव को छुट्टी दे दी. 

बता दें कि मुलायम सिंह हाइपर ग्लाइसीमिया (हाइपर टेंशन) और हाइपर डायबिटीज की बीमारी से जूझ रहे हैं. रविवार को मुलायम सिंह यादव की तबीयत बिगड़ गई थी. दोपहर में उनका मुंह सूख रहा था और उन्हें दिक्कत महसूस हुई. जिसके बाद शाम में करीब 5 उन्हें लोहिया इंस्टिट्यूट में भर्ती करवाया गया. जांच में ब्लड शुगर हाई मिला था. 

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में बीएसपी से गठबंधन के बावजूद समाजवादी पार्टी को मिली करारी हार के बाद से मुलायम सिंह यादव सक्रिय हो गए हैं. समाजवादी पार्टी के निराशाजनक प्रदर्शन को देखते हुए मुलायम सिंह यादव ने पुत्र अखिलेश और अपने भाई शिवपाल के बीच सुलह कराने की एक बार फिर कोशिश की. पार्टी सूत्रों ने बताया कि मतभेद दूर करने के लिए पिछले कुछ दिन में मुलायम ने अखिलेश, शिवपाल और पूरे कुनबे से मुलाकात की.

First Published: Jun 10, 2019 08:41:25 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो