BREAKING NEWS
  • कमलेश तिवारी हत्याकांड में आतंकी कनेक्शन पर डीजीपी का बड़ा बयान, बोले- किसी भी संभावना से इंकार नहीं- Read More »
  • कमलेश तिवारी हत्याकांडः 24 घंटे की ट्रांजिट रिमांड पर लखनऊ लाए जाएंगे तीनों आरोपी- Read More »
  • IND vs SA: पहले से ही तय थी दक्षिण अफ्रीका की धुनाई, दोहरे शतक पर जानें क्या बोले रोहित शर्मा- Read More »

पुष्पेंद्र यादव एनकाउंटर के बाद हटाए गए झांसी के SP सिटी

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 12, 2019 02:38:26 PM
प्रतीकात्मक फोटो।

प्रतीकात्मक फोटो। (Photo Credit : फाइल फोटो )

झांसी:  

उत्तर प्रदेश के झांसी में पुष्पेंद्र यादव एनकाउंटर मामले में शनिवार को योगी सरकार ने एक्शन लिया है. शनिवार को झांसी के एसपी सिटी श्रीप्रकाश द्विवेदी को हटा दिया गया है. उनकी जगह डीजीपी के पीआरओ रहे राहुल श्रीवास्तव को जिम्मेदारी दी गई है. श्रीप्रकाश द्विवेदी को एसपी तकनीकी सेवाएं लखनऊ भेजा गया है. यूपी सरकार ने शनिवार को चार एडिशनल एसपी के तबादले किए हैं. हरेंद्र किमार को एसपी ग्रामीण, जबकि बुलंदशहर के एसपी ग्रामीण मनीष कुमार को एसपी सिटी गाजियाबाद का चार्ज दिया गया है.

यह भी पढ़ें- सहारनपुर में BJP नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

आपको बता दें कि रविवार को मोंठ इंस्पेक्टर पर गोली चलाने के आरोपी पुष्पेंद्र यादव को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया था. पुलिस का कहना था कि गुरसराय इलाके में पुलिस की टीम को देख कर पुष्पेंद्र ने फायरिंग कर दी. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में लोगी लगने से पुष्पेंद्र घायल हो गया. घायल होने के बाद पुलिस पुष्पेंद्र को जिला अस्पताल ले गई जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

अखिलेश ने साधा निशाना

इससे पहले सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि विजयदशमी की सुबह से पहले रात के अंधेरे में सत्ता की ताकत झोंककर पुष्पेंद्र यादव का अंतिम संस्कार करके सरकार ने न्याय की चिता जलाई है. परिजनों की मांग थी कि फर्जी एनकाउंटर के आरोपी दरोगा धर्मेंद्र सिंह के खिलाफ धारा 302 में रिपोर्ट लिखी जाए.

First Published: Oct 12, 2019 02:38:26 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो