logo-image

Rajinikanth: सुपर स्टार रजनीकांत ने छुए यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के पैर, दिलचस्प है वजह

Rajinikanth: सुपर स्टार रजनीकांत की नई फिल्म जेलर बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के रिकॉर्ड बना रही है. इस बीच उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ के पैर छूकर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा है. कयास लगाए जा रहे हैं कि रजनीकांत बीजेपी जॉइन कर सकते हैं.

Updated on: 22 Aug 2023, 01:54 PM

highlights

  • रजनीकांत ने छुए सीएम योगी आदित्यनाथ के पैर
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर
  • रजनीकांत ने बताई पैर छूने की दिलचस्प वजह

नई दिल्ली:

Rajinikanth: फिल्म इंडस्ट्री में रजनीकांत किसी नाम के मोहताज नहीं है. अपनी अदाकारी से उन्होंने ना सिर्फ दक्षिण बल्कि पूरे भारत में अपने करोड़ों फैन्स बनाए हैं. हाल में सुपर स्टार रजनीकांत की फिल्म जेलर बॉक्स ऑफिस पर सफलता के रिकॉर्ड बना रही है. इस फिल्म ने सिर्फ साउथ इंडिया में करोड़ों का कारोबार कर लिया है. लेकिन यहां उनकी फिल्म जेलर या फिर उनकी एक्टिंग के बात नहीं हो रही है बल्कि उनकी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात को लेकर वो सुर्खियों में बने हुए हैं. 

रजनीकांत की हाल में यूपी सीएम से मुलाकात हुई. खास बात यह है कि इस मुलाकात के दौरान रजनीकांत ने सीएम योगी के पैर छुए. उनके पैर छूने की इस घटना ने मीडिया समेत पूरे देश का ध्यान इस ओर खींचा है. हर किसी के जहन में ये सवाल उठ रहा है कि आखिर उम्र में बड़े रजनीकांत ने सीएम योगी आदित्यनाथ के पैर क्यों छुए. 

यह भी पढ़ें - अयोध्या पहुंचे सुपरस्टार रजनीकांत, रामलला के किए दर्शन

रजनीकांत ने बताई पैर छूने की वजह

पैर छूने के इन सवालों को लेकर खुद सुपरस्टार रजनीकांत ने जवाब दिया है. रजनीकांत ने सीएम योगी आदित्यनाथ के पैर छूने के पीछे दिलचस्प वजह बताई है. उन्होंने कहा कि- किसी संन्यासी या फिर योगी के पैर छूना उनकी पुरानी आदत है. वह जब भी ऐसे किसी शख्स से मिलते हैं तो उनके पैर जरूर छूते हैं. सीएम योगी के पैर छूना भी इसी आदत का एक हिस्सा था. यही नहीं रजनीकांत ने ये भी बताया कि जब वे किसी संन्यासी या संत के पैर छूते हैं तो उसकी उम्र नहीं देखते हैं. आयु में वह भले ही उनसे छोटा हो, लेकिन उनके काम की वजह से वो पूजनीय हो जाता है. 

सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था रजनीतकांत का पैर छूना
सुपर स्टार रजनीकांत का सीएम योगी आदित्यनाथ का पैर छूने वाला वाकया सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. रजनीकांत के पैर छूने वाली तस्वीर को लेकर लोगों की ओर से कमेंट भी सामने आए. लोगों ने सवाल किया कि आखिर रजनी सर ने अपने से कम उम्र के सीएम योगी के पैर क्यों छुए, किसी ने तो उनके बीजेपी में शामिल होने की अटकलें भी लगा डालीं.