BREAKING NEWS
  • अगर सीमा पार बैठे मास्टरमाइंड और आतंकियों ने कोई गलती की तो पूरी सजा मिलेगी, मुंबई में बोले पीएम मोदी- Read More »
  • हरियाणा में सनी देओल ने वोटरों से बोले- अगर वोट नहीं दिया तो ये ढाई किलो का हाथ...- Read More »

सोनभद्र हत्याकांड का VIDEO वायरल, सिर्फ सुनाई दे रही गोलियों की आवाज

News State Bureau  |   Updated On : July 22, 2019 03:18:55 PM
वीडियो का कट।

वीडियो का कट। (Photo Credit : )

ख़ास बातें

  •  सोनभद्र में जमीनी विवाद के कारण 10 लोगों की गई थी जान
  •  रविवार को सीएम योगी पहुंचे थे पीड़ितों से मिलने
  •  योगी ने यहां सपा और कांग्रेस पर साधा था निशाना

नई दिल्ली:  

सोनभद्र के घोरावल थाना क्षेत्र के मूर्तिया गांव में बुधवार को हुए हत्याकांड का वीडियो वायरल हो रहा है. इस हत्याकांड में 10 लोगों की मौत हो गई थी. दर्जन भर से अधिक लोग घायल हो गए थे. स्थानीय लोगों के मुताबिक विवाद के दौरान बंदूकों से फायरिंग हुई और गड़ासा चला.

यह भी पढ़ें- महिला कांस्टेबल ने दरोगा पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, एसएसपी ने कहा...

वीडियो में देखा जा रहा है कि लगातार लाठी डंडे चल रहे हैं और गोलियों की आवाज सुनाई दे रही है. लोगों में चीखपुकार मची हुई है. जमीनी रंजिश में कई घरों के चिराग बुझ गए. वहीं गांव की कई महिलाएं विधवा हो गईं. रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पीड़ित परिजनों से मुलाकात की.

यह भी पढ़ें- मॉब लिंचिंग होते-होते बची, मदारी की पिटाई का VIDEO वायरल

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने सोनभद्र हत्याकांड (Sonbhadra Murder Case) के लिये कांग्रेस और सपा के नेताओं को रविवार को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि उन्हें इसकी सजा के लिये तैयार रहना चाहिये.

यह भी पढ़ें- प्रेमी ने मंदिर में आत्महत्या को फेसबुक पर किया लाईव-स्ट्रीम, चार पन्नों में लिखा...

योगी ने गोलीबारी में मारे गये लोगों के परिजन से मुलाकात के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रियंका पर परोक्ष रूप से हमला करते हुए कहा कि उनकी सरकार इस वारदात की तह में जाएगी और 'घड़ियाली आंसू' बहाने वालों का पर्दाफाश करेगी.

यह भी पढ़ें- UP में बारिश के साथ गिरी बिजली, 35 लोगों की मौत, जिलेवार देखें लिस्ट

उन्होंने सपा को भी घेरे में लेते हुए कहा, 'यह बात सामने आयी है कि इस मामले की तह में कांग्रेस के नेताओं का पाप है. जिन लोगों ने यह पाप किया, उनकी समाजवादी पार्टी के साथ आर्थिक साझेदारी रही है. उन लोगों के खिलाफ सरकार ने सख्त कार्रवाई भी की है.' योगी ने एक सवाल पर कहा कि कांग्रेस और सपा के नेता इस पाप के लिये जिम्मेदार हैं और इसकी सजा के लिये उन्हें तैयार भी रहना चाहिये.

यह भी पढ़ें- झांसी में ATS को मिली बड़ी कामयाबी, विस्फोटकों की खेप बरामद

मालूम हो कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने करीब 30 घंटे तक मिर्जापुर के चुनार गेस्ट हाउस में हिरासत में रहने के दौरान शनिवार को सोनभद्र हत्याकांड के पीड़ित परिवारों से मुलाकात की थी.

यह भी पढ़ें- 'BJP से जुड़े दुकानदारों से सामान न खरीदें', सपा विधायक का VIDEO वायरल

गत बुधवार को सामूहिक हत्याकांड में 10 लोगों के मारे जाने की घटना के बाद पहली बार सोनभद्र पहुंचे योगी ने कहा कि आजादी के बाद वर्ष 1955 में कांग्रेस की सरकार ने सोनभद्र में पार्टी के एक वरिष्ठ नेता के नाम पर जनजाति के लोगों की भूमि को एक पब्लिक ट्रस्ट के नाम कर दिया. वर्ष 1989 में उस ट्रस्ट से जुड़े लोगों के नाम पर वह जमीन कर दी गयी. वर्ष 2017 में वह जमीन कुछ लोगों को बेची गयी.

First Published: Jul 22, 2019 03:18:55 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो