logo-image

प्रेम प्रसंग के चलते हुई थी सॉफ्टवेयर इंजीनियर की हत्या, पुलिस ने 2 हत्यारों को किया गिरफ्तार

पुलिस को शरद के मोबाइल से कुछ ऐसे फोटोग्राफ मिले जिससे क़त्ल की वजह की सुई एक लड़की पर आकर रुकी

Updated on: 26 Aug 2019, 04:31 PM

नई दिल्ली:

लखनऊ के ठाकुरगंज थाना क्षेत्र में बीते 23 जुलाई को कैम्पवेल रोड के पास बदमाशों ने सॉफ्टवेयर इंजीनियर शरद की गोली मारकर हत्या कर दी थी. पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. प्रेम प्रसंग के चलते पूरी वारदात को अंजाम दिया गया था. सॉफ्टवेयर इंजीनियर शरद निगम को 23 जुलाई की शाम को उसी के घर के पास बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था.

यह भी पढ़ें - पति के प्यार से ऊब गई पत्नी ने कहा- बस, अब मुझे तलाक चाहिए

पुलिस मामले की जांच में जुटी थी. इसी दौरान पुलिस को शरद के मोबाइल से कुछ ऐसे फोटोग्राफ मिले जिससे क़त्ल की वजह की सुई एक लड़की पर आकर रुकी. दरअसल, लखनऊ के अहियागंज में रहने वाली युवती से शरद का प्रेम प्रसंग चल रहा था. युवती के घर के पड़ोस में रहने वाले सुरेन्द्र जयसवाल से भी उसका सम्बन्ध था.सुरेन्द्र नहीं चाहता था की युवती शरद से किसी तरह का मेल जोल रखे.

यह भी पढ़ें - क्‍या आपको भी आया है आयकर विभाग का नोटिस, असली है या फर्जी ऐसे करें चेक

लेकिन युवती का शरद से मिलने का सिलसिला बदस्तूर जारी था. सुरेन्द्र इस बात को बर्दाश्त न कर सका और उसने शरद की हत्या की योजना बनाई. इस वारदात में सुरेन्द्र ने अपने नौकर सूरज को भी शामिल किया. 23 जुलाई की शाम शरद की उसी के घर के पास गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए दोनों आरोपियों सुरेन्द्र और सूरज को गिरफ्तार कर उनके पास से हत्या में इस्तेमाल तमंचा और मोटरसाइकिल बरामद कर ली है.