logo-image

बसपा नेताओं के जूते का दाम पूछकर ट्रोल हो गए बलिया के डीएम साहब, अब मांगी माफी

बलिया के डीएम भवानी सिंह ने नेताओं पर की गई टिप्पणी पर माफी मांग ली है. उन्होंने एक पत्र लिख कर कहा है कि वह नेताओं पर किए गए कमेंट के लिए दिल की गहराइयों से माफी मांगते हैं.

Updated on: 03 Sep 2019, 09:27 AM

बलिया:

बलिया के डीएम भवानी सिंह ने नेताओं पर की गई टिप्पणी पर माफी मांग ली है. उन्होंने एक पत्र लिख कर कहा है कि वह नेताओं पर किए गए कमेंट के लिए दिल की गहराइयों से माफी मांगते हैं. वह एक प्राथमिक विद्यालय में जांच करने पहुंचे थे जहां उन्होंने बसपा नेताओं पर टिप्पणी की थी. जिसके बाद लगातार वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे थे.

यह भी पढ़ें- एक्शन में योगी: UP में 20 IAS और 4 PCS अफसरों का ट्रांसफर

#ShoeForTheDM ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा था. बलिया में एक प्राइमरी स्कूल में छुआछूत की शिकायत सामने आई थी. जहां बताया जा रहा था कि बच्चों को जाति के हिसाब से अलग-अलग बिठाया जाता है और खाना खिलाया जाता है. एक वीडियो भी आया था जिसमें बताया जा रहा था कि दलित बच्चों को अलग से खाना खिलाया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- यूपी: BJP ने संजय सेठ और सुरेंद्र नागर को बनाया राज्यसभा उम्मीदवार, समाजवादी पार्टी से दिया था इस्तीफा

साथ ही यह भी कहा गया कि दलित बच्चे अपने घर से थाली लेकर आते हैं. इस बात की जानकारी होने के बाद बसपा नेता को-ऑर्डिनेटर मदनराम और जिलाध्यक्ष संतोष कुमार रामपुर के प्राइमरी स्कूल में पहुंच गए. जिसके बाद डीएम भवानी शंकर भी मौके पर पहुंच गए. डीएम भवानी सिंह बसपा नेताओं को देखते ही आग-बबूला हो गए.

यह भी पढ़ें- योगी सरकार का दावा- राज्य में घटा क्राइम का ग्राफ, ढाई साल में पकड़े गए 9833 अपराधी, 94 हुए ढेर 

वह बसपा नेताओं को ताने मारने लगे. उनके कपड़ों पर कमेंट करने लगे. डीएम भवानी सिंह ने बसपा नेताओं का हाथ पकड़ कर कहा कि 25 लाख की गाड़ी में सफेदपोश आए हैं राजनीति करने. महंगी घड़ी और महंगा जूता पहन कर. आपके जूतों की कीमत क्या है? घड़ी की कीमत क्या है?

यह भी पढ़ें- गोरखपुर एम्स में लगा पूर्व CM अखिलेश यादव के नाम का शिलापट उखाड़ कर फेंका गया 

डीएम के इस व्यावहार से वहां मौजूद बसपा नेता मदन राम का कहना है कि जिलाधिकारी की इस बात से हमें मानसिक पीड़ा पहुंची है. क्या बीजेपी की सरकार में दलितों को अच्छे कपड़े पहनने का हक नहीं है?