BREAKING NEWS
  • भारत में घुसपैठ रोकने के लिए अब 'आकाश' से होगी पाकिस्तान-चीन सीमा की रखवाली- Read More »

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे आज अपने 18 सांसदों के साथ अयोध्या में करेंगे रामलला के दर्शन

Dalchand  |   Updated On : June 16, 2019 07:55:45 AM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

अयोध्‍या में राम मंदिर निर्माण का मुद्दा एक बार फिर गरमाने लगा है. शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे आज अयोध्या दौरे पर आने वाले हैं. वह अपने सभी 18 सांसदों के साथ अयोध्या पहुंचेंगे. जहां वो अपने सभी नवनिर्वाचित सांसदों के साथ रामलला के दर्शन करेंगे. उद्धव ठाकरे के इस कदम को राम मंदिर निर्माण के लिए केंद्र की मोदी सरकार पर राजनीतिक दबाव बनाने के रूप में देखा जा रहा है.

यह भी पढ़ें- केशव मौर्य का तंज- 'बुआ ने साथ छोड़ दिया इस लिए निराश हैं अखिलेश यादव'

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले भी उद्धव ठाकरे अपने परिवार के साथ अयोध्या पहुंचे थे. उस वक्त भी उन्होंने राम मंदिर निर्माण को लेकर बीजेपी सरकार पर सवाल उठाए थे. लोकसभा चुनाव में अच्छे प्रदर्शन के बाद एक बार फिर उद्धव ठाकरे अयोध्या पहुंच रहे हैं. शिवसेना प्रमुख आज सुबह 9 बजे चार्टर्ड प्लेन से मुंबई से अयोध्या पहुचेंगे. ठाकरे के साथ उनका परिवार भी होगा. वो सभी 10 बजे रामलला के दर्शन करेंगे. इसके बाद 11 बजे मीडिया से बात करेंगे.

यह भी पढ़ें- राम मंदिर को लेकर शिवसेना ने कहा, 'देश को एक मजबूत गृहमंत्री मिला है, वह मंदिर बनवा सकते हैं'

इससे पहले शनिवार को शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा था कि उन्होंने जो मांगा था वह मिल गया. लेकिन अब ये जरूर मांगेंगे कि मंदिर का निर्माण जल्दी शुरू हो. राउत ने कहा कि बहुमत मिला है उसमें रामलला और मंदिर है. हमने कहा है रामलला निर्माण कार्य मोदी जी और योगी जी के निर्देशन में शुरू होगा. उन्होंने कहा कि जनादेश राम मंदिर और धारा 370 हटाने के लिए है. देश को एक मजबूत गृहमंत्री मिला है. वो इसे कर सकते हैं. संजय राउत ने आगे कहा कि हमारे लिए मोदी जी, अमित शाह जी भी न्यायालय हैं.

यह वीडियो देखें- 

First Published: Jun 16, 2019 07:45:10 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो