logo-image

Atiq Ahmed Shot Dead: अतीक की हत्या वाली जगह पर पहुंची पत्नी शाइस्ता परवीन, जानें पूरी डिटेल

हत्या की खबर सुनकर अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन घटनास्थल पर पहुंच गई.

Updated on: 16 Apr 2023, 01:08 AM

नई दिल्ली:

Atiq Ahmed Shot Dead:  उत्तर प्रदेश के गैंगेस्टर अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की शनिवार रात करीब 10:30 बजे गोली मारकर हत्या कर दी गई.  प्रयागराज मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के बाहर पुलिस और मीडिया के सामने अतीक और उसके भाई की हत्या कर दी गई. हालांकि, हमलावरों को पुलिस ने पकड़ लिया है. वहीं, हत्या की खबर सुनकर अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन घटनास्थल पर पहुंच गई. बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड में शाइस्ता परवीन का नाम भी आ चुका है. शाइस्ता परवीन फरार चल रही है. पुलिस ने शाइस्ता की जानकारी देने वालों को इनाम देने की घोषणा की है. इस बीच खबर आ रही है कि शाइस्ता परवीन अपने पति अतीक अहमद की हत्या वाली घटनास्थल पर पहुंची है. 

बेटे के जनाजे में आने की थी चर्चा

बता दें कि असद अहमद के जनाजे में शामिल होने के लिए शाइस्ता परवीन के आने की चर्चा जोरों पर चल रही थी. हालांकि, वह शामिल नहीं हुई. वहीं, शाइस्ता परवीन की गिरफ्तारी के लिए प्रयागराज पुलिस ने प्लानिंग कर ली थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाइस्ता परवीन अपने बेटे असद को आखिरी बार देखना चाह रही थी. इसी को लेकर उसके प्रयागराज आने की चर्चा थी.

यह भी पढ़ें: 60 घंटे में अतीक के साम्राज्य का THE END, कैमरे के सामने हत्या

पुलिस लगातार कर रही तलाश

वहीं, उत्तर प्रदेश पुलिस और एसटीएफ की टीम शाइस्ता को पकड़ने के लिए जाल बिछा रखी थी. शाइस्ता को पकड़ने के लिए पुलिस की टीम लगातार छापेमार कार्रवाई कर रही है. वहीं, शाइस्ता अभी तक पुलिस गिरफ्त से बाहर है. 

यह भी पढ़ें: Atiq Ahmed Shot Dead: हत्या से ठीक पहले अतीक ने दिया था बड़ा बयान, जानें क्या कहा था?

यह खबर अभी ब्रेकिंग न्यूज है. इसके अपडेट आ रहे हैं. जैसे-जैसे अपडेट आते जाएंगे हम आप तक पहुंचाएंगे. हर अपडेट को सबसे पहले पाने के लिए बने रहिए newsnationtv.com के साथ...