सहारनपुर: मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन पर SP कार्यकर्ताओं ने बांटा प्याज और लहसुन

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : November 22, 2019 02:20:39 PM
मुलायम सिंह यादव

मुलायम सिंह यादव (Photo Credit : https://twitter.com/ANINewsUP )

नई दिल्ली:  

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव आज अपना 81वां जन्मदिन मना रहे हैं. मुलायम सिंह यादव ने अपने जन्मदिन के मौके पर बड़े बेटे अखिलेश यादव, पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ 81 किलो का केक काटा. इस मौके पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता प्रदेश भर में समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन मना रहे हैं.

ये भी पढ़ें- AUS vs PAK: डेविड वॉर्नर ने जड़ा 22वां टेस्ट शतक, 97 रन पर आउट हुए जो बर्न्स

मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन के मौके पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने भी उन्हें बधाई दी. इसके साथ ही दोनों नेताओं ने यूपी के नेताजी के बेहतर स्वास्थ्य और लंबी उम्र की कामनाएं की.

ये भी पढ़ें- KPL: पुलिस जांच पूरी होने तक नहीं खेला जाएगा कर्नाटक प्रीमियर लीग, अधिकारी ने दिए सख्त निर्देश

इसी कड़ी में यूपी के सहारनपुर में भी मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन मनाया गया. लेकिन यहां पर कार्यकर्ताओं ने जन्मदिन मनाने के साथ-साथ बढ़ती महंगाई को लेकर सरकार के खिलाफ अनोखे तरीके से विरोध प्रदर्शन भी किया. यहां सपा कार्यकर्ताओं ने अपने गले में प्याज और लहसुन की माला डालकर कुष्ठ आश्रम पहुंचे. कार्यकर्ताओं ने यहां मौजूद गरीब लोगों में फलों के साथ-साथ प्याज और लहसुन का भी वितरण किया.

ये भी पढ़ें- IND vs BAN: डे-नाइट टेस्ट मैच की टिकट ब्लैक करने वाले 6 लोग गिरफ्तार, कुल 78 टिकट बरामद

महंगाई को लेकर सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन पर सपा कार्यकर्ताओं का कहा, ''आज नेताजी के जन्मदिन पर हम बढ़ती महंगाई का भी विरोध कर रहे हैं. प्याज और लहसुन के दाम आसमान पर हैं. जिसकी वजह से प्याज और लहसुन आम आदमी की पहुंच से दूर हो चुका है. इसी वजह से आज नेताजी के जन्मदिन के साथ-साथ सपा कार्यकर्ताओं द्वारा महंगाई के खिलाफ अपना विरोध किया जा रहा है.''

First Published: Nov 22, 2019 02:20:39 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो