logo-image

कमलेश और मुकेश की हत्या के बाद बोलीं साध्वी प्राची, छोटा पाकिस्तान है पश्चिमी उत्तर प्रदेश

फायरब्रांड हिंदू नेता साध्वी प्राची ने कहा कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश एक मिनी पाकिस्तान (छोटा पाकिस्तान) में बदल गया है.

Updated on: 23 Oct 2019, 08:36 PM

नई दिल्ली:

फायरब्रांड हिंदू नेता साध्वी प्राची ने आतंकी संगठनों से खुद को खतरा बताने के बाद बुधवार को कहा कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश एक मिनी पाकिस्तान (छोटा पाकिस्तान) में बदल गया है. उन्होंने आगे कहा कि जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) से आर्टिकल-370 हटने के बाद फतवा जारी करने वालों से सख्ती से निपटा जाना चाहिए.

यह भी पढ़ेंः कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, हत्यारे सूरत बुलाकर करना चाहते थे कत्ल, लेकिन...

साध्वी प्राची ने आज पत्रकारों से बातचीत में कहा कि अभी तक में बिना किसी भय के देश में भ्रमण करती थी, लेकिन लखनऊ में कमलेश तिवारी और मेरठ में मुकेश शर्मा की हत्या के बाद मैं आशंकित महसूस करती हूं. लखनऊ में 18 अक्टूबर को कमलेश तिवारी की निर्मम तरीके से उनके आवास स्थित कार्यालय में हत्या कर दी गई थी. पोस्‍टमार्टम के बाद बुधवार को खुलासा हुआ कि हिंदू समाज पार्टी के नेता को 15 बार चाकू मारा गया और चेहरे में गोली मारी गई थी.

यह भी पढ़ेंः कमलेश तिवारी हत्याकांड: योगी से लखनऊ में मांगा था घर लेकिन दे दिया सीतापुर में

पिछले दिनों साध्वी प्राची ने लखनऊ में हिंदू नेता कमलेश तिवारी की मौत के बाद अपनी जान को भी खतरे में बताया है. उन्होंने कहा कि तिवारी को जिहादियों (इस्लामिक आतंकवादियों) ने मारा. हरिद्वार में पत्रकारों से बातचीत में साध्वी ने रविवार को केंद्रीय गृहमंत्री और उत्तराखंड व उत्तर प्रदेश की सरकारों से खुद के लिए सुरक्षा की मांग की थी.