बाहुबली नेता अतीक अहमद के ठिकानों पर सीबीआई ने मारा छापा, भारी पुलिसबल तैनात

Dalchand  | Reported By : मानवेंद्र सिंह |   Updated On : July 17, 2019 11:32:08 AM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद और बाहुबली नेता अतीक अहमद के ठिकानों पर छापा पड़ा है. सीबीआई ने अतीक अहमद के ऑफिस और घर पर छापेमारी की है. अतीक के घर छापेमारी से हड़कम्प मच गया है. घर और ऑफिस के बाहर भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद है. आपराधिक छवि वाले समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद अतीक अहमद के खिलाफ देवरिया जेल में कारोबारी की पिटाई मामले में कोर्ट के आदेश पर यह छापेमारी हो रही है.

यह भी पढ़ें- सीएम योगी आदित्यनाथ पर नहीं चलेगा हत्या का मुकदमा, 20 साल पुराने मर्डर केस में मिली बड़ी राहत

गौरतलब है कि अतीक अहमद ने अपने गुर्गों से 2018 में रियल एस्टेट डीलर मोहित जायसवाल का अपहरण कराया था. उसके बाद मोहित जायसवाल को देवरिया जेल में ले जाकर पीटा गया था. इसी मामले में अहमद को देवरिया जेल में रखा गया था. इस मामले में बदमाशों और जेल प्रशासन के बीच सांठगांठ की बात भी सामने आई थी, जिसका पता लगाने के लिए पिछले महीने केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने देवरिया जेल के कई अधिकारियों से पूछताछ की थी. एजेंसी के अधिकारियों का कहना था कि जेल अधिकारियों की मिलीभगत के बिना कोई भी जेल परिसर के अंदर नहीं गया होगा.

यह भी पढ़ें- फतेहपुर में मदरसे में तोड़फोड़ और आगजनी मामले में दो पुलिसकर्मी निलंबित

बता दें कि अतीक अहमद 2004 से 2009 तक उत्तर प्रदेश के फूलपुर से 14वीं लोकसभा में समाजवादी पार्टी के सांसद थे. अहमद पांच बार विधायक ऊी रहे. हालांकि अब वो 11 फरवरी 2017 से जेल में हैं. हाल ही में अतीक अहमद को सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर नैनी सेन्ट्रल जेल से अहमदाबाद जेल शिफ्ट किया गया है. अतीक को 3 जून को नैनी जेल से साबरमती जेल हवाई मार्ग से ले जाया गया था. इस प्रक्रिया को पूरा करने के लिए एक विशेष टीम बनाई गई थी.

यह वीडियो देखें- 

First Published: Jul 17, 2019 09:17:55 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो