यूपीः पशु चोरी करके भाग रहे बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़, गोली लगने से 3 घायल

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 25, 2019 10:59:45 AM
ग्रेटर नोएडा पुलिस

ग्रेटर नोएडा पुलिस (Photo Credit : News State )

ग्रेटर नोएडा:  

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में पशु चोरी करके भाग रहे बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़ हो गई. इस दौरान पुलिस की गोली लगने से तीन बदमाश घायल हो गए. जबकि तीन बदमाश मौके से पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए. घायल बदमाशों से पुलिस ने तीन तमंचे, जिंदा कारतूस और चोरी करके पिकअप गाड़ी में ले जा रहे दो पशु बरामद किए हैं. घायल बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है और फरार बदमाशों के लिए पुलिस कॉलिंग कर रही है.

यह भी पढ़ेंः बेटी पैदा हुई तो शौहर ने बीवी को भेज दिया तलाक का नोटिस

दरअसल, देर रात जारचा थाना पुलिस को 100 नंबर से सूचना मिली की कुछ बदमाश चोना गांव से किसान की भैंस चोरी कर के भाग रहे हैं. इस सूचना पर जारचा थाना पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए घेराबंदी करनी शुरू कर दी. उसी दौरान पुलिस को एक गाड़ी पुलिस को आती दिखाई दी, जब उस गाड़ी को रोकने का इशारा किया तो बदमाशों ने पुलिस पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी.

यह भी पढ़ेंः यूपी सरकार ने पलटा फैसला, फिर से बहाल की होमगार्डों की सेवाएं

पुलिस ने बचते बचाते जवाबी कार्रवाई की, जिसमें तीन गोली बदमाश सोनू, पप्पू और अफसर के पैर में लग गई. गोली लगते ही बदमाशों की गाड़ी नहर की पुलिया से जा टकराई और बदमाश जमीन पर गिर गए. वहीं के 3 साथी अंधेरे का फायदा उठाकर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए. पुलिस ने घायल बदमाशों से तीन तमंचे, जिंदा कारतूस और चोरी करके ले जा रही पिकअप में दो पशु गाय और भैंस बरामद की है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

First Published: Oct 25, 2019 10:59:45 AM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो