ग्रेटर नोएडा में मुठभेड़, पुलिस ने 25-25 हजार के दो ईनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया

News State Bureau  |   Updated On : August 16, 2019 12:59:20 PM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

ग्रेटर नोएडा पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने देर रात मुठभेड़ के दौरान दो खूंखार बदमाशों को गिरफ्तार किया है. मुठभेड़ में दोनों बदमाशों को गोली लग गई थी, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया. फिलहाल दोनों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. बदमाशों से एक पिस्टल, एक तमंचा और लूट की वारदात में इस्तेमाल की गई मोटरसाइकिल बरामद की गई है. गिरफ्तार दोनों बदमाशों पर 25-25 हजार रुपये का ईनाम घोषित था.

यह भी पढ़ें- अयोध्या मामला: सिर्फ नमाज अदा करने से विवादित जमीन पर नहीं बन जाता हक, सुप्रीम कोर्ट में बोले रामलला के वकील

मिली जानकारी के मुताबिक, दादरी कोतवाली पुलिस और बदमाशों के बीच उस समय मुठभेड़ हो गई, जब बिसाडा रोड पर चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था. तभी एक मोटरसाइकिल पर पुलिस को दो लोग आते हुए दिखाई दिए. पुलिस ने मोटरसाइकिल को रोकने का इशारा किया, जिस पर बदमाश घबरा गए और उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी.

पुलिस की तरफ से भी क्रॉस फायरिंग की गई, जिसमें एक गोली बाइक चला रहे बदमाश के पैर में जा लगी. पुलिस की गोली लगते ही बाइक सवार नीचे गिर गए. इसके बाद भी बदमाशों ने फायरिंग करते हुए भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस की गोली दूसरे बदमाश को भी जा लगी. दोनों घायल होकर बदमाश जमीन पर गिर गए. पुलिस ने दौड़कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें- सपा सांसद आजम खान के रिजॉर्ट पर चला 'पीला पंजा', प्रशासन ने तोड़ी दीवार, देखिए VIDEO

पकड़े गए बदमाशों की पहचान लोकेश और गौरव के रूप में हुई है. पुलिस ने बताया कि इन बदमाशों ने 11 अगस्त को दादरी कस्बे में एक शोरूम में लूट की वारदात अंजाम दिया था. पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि पकड़े गए बदमाश से पूछताछ की जा रही है कि उनके गैंग में और कितने बदमाश शामिल है. वो किस-किस वारदात को अंजाम दे चुके हैं. पुलिस पकड़े गए बदमाशों के बाकी साथियों की तलाश कर रही है.

यह वीडियो देखें- 

First Published: Aug 16, 2019 12:59:20 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो