BREAKING NEWS
  • झारखंड विधानसभा चुनाव (Jharkhand Assembly Elections 2019) में कुल 18 रैलियों को संबोधित करेंगें गृहमंत्री अमित शाह- Read More »
  • केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने खोया आपा, प्रदर्शनकारियों पर भड़के, कही ये बड़ी बात - Read More »
  • आयकर ट्रिब्यूनल ने गांधी परिवार को दिया झटका, यंग इंडिया को चैरिटेबल ट्रस्ट बनाने की अर्जी खारिज- Read More »

अयोध्या फैसले के बाद प्रशासन-पुलिस ने विभिन्न जगहों पर संयुक्त रूप से किया फ्लैग मार्च

Bhasha  |   Updated On : November 09, 2019 07:24:14 PM
प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो (Photo Credit : न्यूज स्टेट )

नोएडा:  

अयोध्या मामले में उच्चतम न्यायालय के फैसले के बाद शांति. व्यवस्था एवं आपसी सौहार्द बनाये रखने के उद्देश्य से जिला प्रशासन व पुलिस ने जनपद में विभिन्न जगहों पर संयुक्त रूप से फ्लैग मार्च किया तथा जनसामान्य से आपसी सद्भाव बनाए रखने का आह्वान किया. जिलाधिकारी (गौतम बुध नगर) बृजेश नारायण सिंह ने बताया कि अयोध्या के संबंध में उच्चतम न्यायालय के निर्णय के उपरांत जनपद में शांति व्यवस्था एवं आपसी सौहार्द बनाये रखने के उद्देश्य से बिलासपुर नगर पंचायत क्षेत्र में उप- जिलाधिकारी सदर प्रसून द्विवेदी एवं पुलिस के अधिकारियों द्वारा फ्लैग मार्च निकाला गया.

उन्होंने बताया कि जेवर में उप- जिलाधिकारी एवं पुलिस अधिकारियों द्वारा शांति व्यवस्था कायम रखने के उद्देश्य फ्लैग मार्च किया गया. जिलाधिकारी ने बताया कि सदर तहसील के राजपुरा गांव में कानून व्यवस्था एवं सौहार्द को बनाए रखने के लिए फ्लैग मार्च किया गया. नोएडा शहर में भी पुलिस ने फ्लैग मार्च किया और लोगों से कानून व्यवस्था व सौहार्द बनाए रखने का आह्वान किया. जिलाधिकारी ने बताया कि जनपद में कानून व्यवस्था कायम रहे तथा आपसी सौहार्द बना रहे, इसके लिए जिला प्रशासन निरंतर कार्य कर रहा है. उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया पर पैनी नजर रखी जा रही है. अयोध्या प्रकरण को लेकर यदि कोई भी अफवाह फैलाने का प्रयास करता है तो उसके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने बताया कि शांति व्यवस्था के मद्देनजर दो लोगों को पुलिस ने आज हिरासत में लिया है. अगर जरूरत पड़ी तो और लोगों की भी गिरफ्तारी हो सकती है. 

First Published: Nov 09, 2019 07:24:14 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो